सरफिरे आशिक ने युवती को मारा चाकू,युवती की मौत, युवक की हालत गंभीर

0
सराईपाली,मुस्तफीज़ आलम। सरफिरे आशिक ने मोहब्बत को बदनाम करने वाली एक ऐसी करतूत को अंजाम दिया, कि सुनकर आपको इश्क से नफरत सी हो जाएगी। मामला एकतरफा इश्क का है, जो खूनी आशिकी के अंजाम पर जाकर खत्म हुई। मामला महासमुंद के सिंघोडा थाना क्षेत्र का है, जहां पैकिन गांव में एक युवक गांव की ही एक युवती से एकतरफा प्रेम करता था। हालांकि युवती कई दफा इसका विरोध भी जता चुकी थी, बाबजूद युवक लड़की के पीछे  पड़ा था। आये दिन युवती से बातचीत करने की कोशिश करना, युवती को धमकी  अक्सर  देता रहता था।
आज दोपहर  युवती अपने भाई को दोपहर का टिफिन देने जा रही थी, इसी दौरान वो युवक सामने आ गया और युवती का रास्ता रोककर प्यार करने का दवाब बनाने लगा। युवती ने एक बार फिर उसके प्यार के प्रस्ताव को ठुकराते हुए वहां से चले जाने की चेतावनी दे दी। युवती के बातों से सरफिरा युवक इस कदर खफा हुआ कि उसने आव देखा ताव साथ लाये चाकू से युवती पर हमला बोल दिया। युवती को चाकू से गोदने के बाद युवक ने खुद को भी चाकू मार लिया और लहुलूहान हालात में ज़हर भी पी लिया।
इधर यवती ने खून से लथपथ हालात में तड़पते हुए मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं युवक की भी हालत गंभीर बनी हुई है, फिलहाल युवक को अस्पताल में रखा गया है ।
पुलिस के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का है, इसी आधार पर अब मामले की तफ्तीश हो रही है।पुलिस 302 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही मे जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *