भाजपा प्रत्याशी हीरा सिंह ने कहा… बदनाम करने के नीयत से लगा रहे झूठा आरोप

0

मेरे व किसी कार्यकर्ता के द्वारा ऐसा कोई अप्रिय घटना कारित नही किया गया

अनूपपुर। पुष्पराजगढ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी हीरा सिंह श्याम पर 1 अक्टूबर को जैतहरी के ग्राम अंजली मार्ग पर मारपीट के आरोप गोडवाना गणतंत्र पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा लगाया गया है। जैतहरी थाने में शिकायत करते हुए उन्होने मोबाइल लूटने तथा कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट करने की शिकायत किया गया है। गौरतलब हो कि विधानसभा निर्वाचन के पूर्व घोषित प्रत्याशी में पुष्पराजगढ विधानसभा क्षेत्र से हीरा सिंह श्याम को भारतीय जनता पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। क्षेत्र में प्रचार-प्रसार के दौरान 1 अक्टूबर को अपने समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ ग्राम अंजनी पहुंचे हीरा पर गोडवाना के कार्यकर्ताओं ने मारपीट व गाली-गलौच सहित मोबाइल लूटने के आरोप लगाये है।
निराधार है आरोप
हीरा श्याम के द्वारा बताया गया कि सारे आरोप निराधार है, जो आरोप मुझ पर व कार्यकर्ताओं पर लगाया जा रहा है, चुनावी दृष्टिकोण को देखते हुए बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। भ्रामक जानकारी फैला कर छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। जिससे होने वाले चुनाव को प्रभावित किया जा सके, जबकि आज से पूर्व कई बार प्रचार-प्रसार के लिए विधानसभा क्षेत्रों का भ्रमण किया गया है, लेकिन ऐसी कोई घटना घटित नही हुई है। ऐसा आरोप ये क्यो लगा रहे है, इसकी जानकारी अभी मुझे नही है।
विपक्ष की हो सकती है साजिश
आगामी विधानसभा चुनाव को प्रभावित करने के लिए विपक्ष के द्वारा भी ऐसी साजिश कर आरोप लगाया जा सकता है। जिससे चुनावी माहौल खराब हो और विपक्ष को इसका लाभ मिल सके। किंतु भारतीय जनता पार्टी का नारा सबका साथ सबका विकास को लेकर चलने वाले मै व मेरे कार्यकर्ता के द्वारा न ही अतीत में, न ही वर्तमान में और न ही भविष्य में ऐसे क्रियाकलापों को करेंगे। हम विकास की गाथा लेकर विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण करते है और लोगों से आशीर्वाद प्राप्त करते है। विपक्ष के द्वारा तरह-तरह की भ्रांतियां फैलाने की कूटनीति हो सकती है, लेकिन जनता समझदार है, वह ऐसे झूठे आरोपो को समझती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *