किसान न्याय योजना का लाभ डॉ. रमन सिंह, धरमलाल कौशिक को मिला तब भाजपा को आपत्ति क्यों नही हुई?

0

मुख्यमंत्री आवास न्याय योजना के खिलाफ भाजपा के नेता झूठ फैला रहे हैं

भाजपा बताये क्या प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ भाजपा से जुड़े लोगों को नहीं मिलता?

रायपुर/27 सितंबर 2023। भाजपा सांसद चंदूलाल साहू, पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू, अशोक बजाज के द्वारा मुख्यमंत्री आवास योजना को लेकर दिए बयान को हास्यास्पद बताते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास योजना प्रदेश के उन लोगों को लाभ पहुंचा रही है जिन्हें मोदी सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के दूर रखा है। जिनका मुख्यमंत्री आवास योजना की सर्वेक्षण सूची में नाम आया है। गरीबों के आवास के विरोधी भाजपा नेता अब मुख्यमंत्री आवास योजना को लेकर झूठ और भ्रम की राजनीति कर रहे हैं। पहले मोदी सरकार ने प्रदेश के लाखों गरीबों को उनके आवास के अधिकार से वंचित रखा और अब मुख्यमंत्री आवास न्याय योजना से उन गरीबों के सिर पर छत आ रहा है स्वयं का घर का सपना पूरा हो रहा है तब भाजपा के नेता अफवाह फैला रहे है। कांग्रेस से जुड़े लोगो को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाने वाले भाजपा नेताओं को बताना चाहिए क्या प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान योजना, किसान सम्मान निधि योजना के हितग्राही भाजपा से जुड़े लोग नहीं है?
प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भूपेश सरकार के राजीव गांधी किसान न्याय योजना, बिजली बिल हाफ योजना, बेरोजगारी भत्ता योजना, गोधन न्याय योजना, भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना, स्वास्थ्य योजना खाद्यान्न योजना, स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल योजना सहित सरकार की अनेक योजनाओं का लाभ रमन सिंह, धरमलाल कौशिक सहित भाजपा से जुड़े अनेक नेता कार्यकर्ताओं उठा रहे हैं। भाजपा को क्या इस पर आपत्ति हैं
प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा जो गरीबों के आवास को रोक कर जो राज्य सरकार की छवि धूमिल करने का षड्यंत्र रच रही थी उस षड्यंत्र का पर्दाफाश हो गया है। पूरे प्रदेश को पता चल गया कि मोदी ने ही प्रदेश के लाखों गरीबों से उनके आवास को छीना है और भूपेश बघेल आवास न्याय योजना बनाकर आवास से वंचित लोगों को घर का सपना पूरा कर रही है इससे भाजपा नेताओं को तकलीफ हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *