पूर्व सीएम कमलनाथ के 11 वचन लोगों को बता रहे कुशराम

0

शहडोल lप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा प्रदेश के लोगों के साथ किए गए 11 वचन को लेकर ब्यौहारी विधानसभा क्षेत्र के युवा आदिवासी नेता दशरथ सिंह कुशराम क्षेत्र के लोगों के बीच जा रहे हैं और उन्हें 11 वचन से अवगत करा रहे हैं।

ब्यौहारी क्षेत्र के युवा आदिवासी नेता कुशराम लोगों को बता रहे हैं, कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लोगों को वचन दिया है, की मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर महिलाओं को हर महीने 1500 रुपए मिलेंगे, गैस सिलेंडर 5 सौ रुपए में उपलब्ध कराया जाएगा और 100 यूनिट बिजली पूरी व 200 यूनिट बिजली का रेट हाफ रहेगा।

कांग्रेस नेता ग्रामीणों को यह भी बता रहे हैं कि कांग्रेस सरकार आने पर किसानों का कर्ज माफ होगा, कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना लागू होगी, 5 हॉर्स पावर सिंचाई की बिजली फ़री रहेगी और किसानों के बिजली बिल माफ किए जाएंगे।

कांग्रेस नेता यह भी बता रहे हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वचन दिया है कि सरकार बनने पर ओबीसी को 27 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा, 12 घंटे सिंचाई के लिये बिजली मिलेगी, जातिगत जनगणना कराई जाएगी और किसानों के मुकदमे वापस होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *