एक ही दिन में 15 किलोमीटर की प्रगति यात्रा, विधायक देवेंद्र ने वार्डवासियों के साथ किया लाखों के कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण

0

वार्ड 46 दुर्गा मंदिर वार्ड, वार्ड 41 छावनी और वार्ड 40 में भी किया भूमिपूजन

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव लगातार ​प्रगति यात्रा कर रहे है। इस प्रगति यात्रा के दौरान 23 सितंबर को वे एक ही दिन में 15 किलोमीटर की प्रगति यात्रा किए। वार्ड 46 से वार्ड 40 होते हुए वार्ड 41 तक प्रगति यात्रा की गई। इस दौरान विधायक ने वार्ड के विकास के​ लिए विकास का पिटारा खोला। लोगों को लाखों के विकास कार्यों की सौगात दी।
प्रगति यात्रा की शुरूआत सबसे पहले वार्ड 46 दुर्गा मंदिर वार्ड से की गई।वार्ड में वार्डवासियों ने गणेश भगवान की स्​थापना की है। पंडाल में पहुंचे विधायक देवेंद्र यादव ने वार्ड के सभी गणेश पंडाल में पहुंच कर भगवान गणेश की पूजा अर्चना की। गणेश जी के चरणों में श्रद्धा के पुष्प अर्पित किए और ​हाथ जोड़ कर भिलाई की भलाई, भिलाईवासियों की सुखशांति, समृ​िद्ध व खुशहाली के लिए प्रार्थना की। इसके बाद वे वार्ड में ​प्रगति यात्रा करते हुए पैदल-पैदल सभी गलियों और लोगों के घरों से होते हुए चले। लोगों से मिलते गए। लोगों का हालचाल जाना और वार्ड की समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली। इस दौरान वे बड़े बुजुर्गों को प्रणाम किए। युवाओं से गले मिले हाथ मिलाए और छोटो से स्नेह दिए। चौक-चौराहो में बैठकर लोगों के साथ बातचीत की और ​वार्ड के विकास को लेकर जानकारी ली। कई विकास कार्यों की सौगात दी।
बॉक्स
इन विकास कार्यों का किया भूमिपूजन

वार्ड 46 दुर्गा मंदिर िस्थत मिलावट पारा सरजू किराना स्टोर्स के सामने जैतखाम के पास सार्वजनिक मंच का सौंदर्यीकरण निर्माण 1 लाख की लागत से किया जाएगा। 1 लाख की लागत से मिनी माता नगर में मंच का सौंदर्यीकरण। 8 लाख की लागत से पोल एवं लाइट लगाने का काम। डेढ़ करोड़ की लागत से तेलगु नगर में स्वागत द्वार, 4 लाख की लागत से वार्ड 41 में उद्या​न विकास और प्रकाश व्यवस्था, 6 लाख की लागत से वार्ड 41 छावनी में राजीव नगर में मंच एवं शेड निर्माण, 5 लाख की लागत से सामुदायिक भवन निर्माण, करीब 3 लाख की लागत से शिवबाबा मंदिर का जीर्णोंद्धार, 5 लाख की लागत से वार्ड 41 बीईसी चौक उडिया बस्ती में मंच के पास कमरा निर्माण, 3 लाख की लागत से बिजली नगर गणेश मंच निर्माण, 5 लाख की लागत से संतोषी मंदिर के समीप ज्योति कलश निर्माण और 10 लाख की लागत से लक्ष्मण नगर में सीमेंटीकरण कार्य किया जाएगा। जिसका आज विधायक श्री यादव ने प्रगति यात्रा के दौरान भूमिपूजन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *