जशपुर से प्रारंभ हुई दूसरी परिवर्तन यात्रा का आगमन मनेंद्रगढ़

0

चिरमिरी। जशपुर से प्रारंभ हुई दूसरी परिवर्तन यात्रा का आगमन मनेंद्रगढ़ विधानसभा के चिरमिरी में हुआ। डोमनहिल के अमर कुंज ग्राउंड में आयोजित आमसभा में मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश के कद्दावर नेता बृजमोहन अग्रवाल ने सभा से कांग्रेस सरकार की कमियों को गिनाई।
भाजपा नेता श्री अग्रवाल ने परिवर्तन यात्रा के उद्देश्य को बताते हुए कहा कि यह यात्रा कांग्रेस शासन की भ्रष्टाचार को उजागर करने के साथ क्षेत्र की जनता का विश्वास हासिल करने के लिए आयोजित की गई है। निगम क्षेत्र होने के बाद भी इस क्षेत्र का विकास नहीं के बराबर है क्या कोयला, कबाड़ चोरी, शराब की दलाली से विकास संभव है?
जनता की सेवा हमारा मुख्य उद्देश्य है उन्होंने कांग्रेस सरकार को आडे हाथ से लेते हुए कहा कि पौने पांच साल में कांग्रेस ने सिर्फ घर-घर दारू पहुंचने का काम किया है शराब के घोटाले में एक वर्ष में 21 सौ करोड़ का घोटाला हुआ है तो आप खुद जान सकते हैं की 5 वर्षों में कितना हुआ होगा।
प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणा पत्र में शराब बंद करने की घोषणा की थी पर जनता का विश्वास हासिल करने के बाद तो सरकार ने शराब बंद करने की जगह कोरोना काल में ऑनलाइन घर-घर शराब पहुंचाने की सेवा शुरू कर दी। सरकारी भर्ती में मंत्री सरकारी अधिकारी के बेटा बेटी को डिप्टी कलेक्टर बनाकर नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करने वाली पार्टी कांग्रेस है जिसे बदलना है।
परिवर्तन यात्रा का सर्वप्रथम दुबछोला चौक में भव्य स्वागत भाजपा खड़गवां मंडल, भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा डोमनहिल सभा स्थल तक विशाल हजारों की संख्या में बाइक रैली का आयोजन कर परिवर्तन यात्रा को गगन भेदी नारो के साथ डोमनहिल ग्राउंड तक लाया गया। डोमनहिल में आयोजित विशाल आम सभा में स्वागत उद्बोधन में पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने सत्ताधारी विधायक को कोयला कबाड़ शराब दलाली में संलिप्त है सम्पूर्ण क्षेत्र के आवश्यक जनसुविधा के कामों को करने में यहा के कांग्रेस विधायक विफल रहे है, चारो ओर केवल लूट खसोट करने में यहाँ के कांग्रेसी विधायक व्यस्त है। उन्होंने कांग्रेस सरकार को भ्रष्टाचार से परिपूर्ण बताया तथा सत्ता परिवर्तन का आह्वान किया।
कांग्रेस ने पूरे प्रदेश को लूटने का पाप किया है – परिवर्तन यात्रा में शामिल भाजपा प्रदेश महामंत्री ओ पी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार रेत सीमेंट कोयला शराब व्यापम जमीनी माफिया राज स्थापित किया है छत्तीसगढ़ में गांधी परिवार का एटीएम का पाप कांग्रेस ने ही किया है ऐसा कोई सगा नहीं जिसको कांग्रेस ने दगा नहीं इस सरकार को बदलना ही परिवर्तन यात्रा का उद्देश्य है 16 लाख गरीबों के घर को रोकने का काम 5 इसी सरकार ने किया प्रदेश के युवाओं को यदि पांच साल तक बेरोजगारी भत्ता देते तो युवा को डेढ़ लाख मिलता व्यापम में माफिया को घुसा दिया गया जहां अधिकारी बनने की चाह एवं अपने बच्चों के जीवन में शिक्षा के माध्यम से बदलाव लाने की कामना करते मां-बाप के अरमानों का इस सरकार ने गला घोट है गरीब किसान के बच्चे को मां बाप अपनी जमीन बेचकर रायपुर पढ़ने को भेजते हैं पर माफिया के लोग व्यापम में सिलेक्ट होते हैं।
नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण कर स्वर्गीय अटल जी ने जो सपना देखा था उसे कांग्रेस की सरकार धूमिल कर रही है 15 साल में बुनियादी समस्याओं के समाधान का हमारी सरकार ने प्रयास किया कोरोना कल में जब दवा की जरूरत थी सरकार ने दारु को घर-घर पहुंचा दिया। सरकार के संरक्षण में शराब की धारा बह रही है हमने छत्तीसगढ़ पीएससी के में धांधली का आरोप लगा जांच की मांग मांग की थी उच्च न्यायालय ने उसे पर मोहर लगा दी है। करोड़ों में डिप्टी कलेक्टर बनाया गया अधिकारी के रिश्तेदार अधिकारी यह नए किस्म का भ्रष्टाचार है। छत्तीसगढ़ जिसे शांति का प्रतीक माना जाता रहा कांग्रेस सरकार ने उसे अपराध का टापू बना दिया है रेट कोयले का अवैध कारोबार संभाग के 14 विधायकों के संरक्षण में हो रहा है।
सभा के दौरान परिवर्तन यात्रा प्रभारी मोती लाल साहू, प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव, पूर्व मंत्री राम सेवक पैकरा, पूर्व मंत्री भैया लाल राजवाड़े, भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल केसरवानी, कृष्ण बिहारी जायसवाल, सरगुजा युवा मोर्चा अध्यक्ष निश्चल प्रताप सिंह, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुशील सिंह, योगेश लंबा, संजय सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष डमरू बेहरा, वीरेंद्र सिंह राणा, मुकेश जायसवाल, कीर्ति वासो, अरुणोदय पाण्डेय, मनोज जैन सहित जिले के सभी भाजपा पदाधिकारी एवं हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *