विधायक भाई को राखी बांधने लगी बहनों की भीड़, मिठाई खिलाकर किया मुहं मीठा

0

रक्षाबंधन के अवसर पर विधायक कार्यालय में राखी मिलन समारोह

भिलाई। रक्षा बंधन के पावन पर्व अवसर पर आज 1 सितंबर को भिलाई नगर विधायक माननीय श्री देवेंद्र यादव के विधायक कार्यालय सेक्टर 5 में राखी मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जहाँ शहर भर से हजारों की संख्या में बहने अपने विधायक भाई को राखी बांधने के लिए पहुंची।
सुबह 9 बजे से राखी मिलन समारोह का आयोजन शुरू हुआ। खुर्सीपार, हुडको, भि​न्न सेक्टरों सहित छावनी सभी जगह से हजारों की संख्या में महिलाएं व युवतियां राखी बांधने के लिए विधायक कार्यालय पहुंची। सभी ने विधायक श्री यादव को राखी बांधा खूब सारा स्नेह और अशीर्वाद दिया। सुबह से राखी बांधने का दौर देर शाम तक चलता रहा। दिन भर में करीब 15 हजार महिलाएं विधायक को राखी बांधी। विधायक देवेंद्र यादव के दोनों हाथ पूरी तरह से राखी से बंध गए थे। राखी बांधने के लिए उनके हाथ में जगह भी नहीं बची। राखी बांधने के लिए इतनी बहनों की इतनी ज्यादा संख्या हो गई थी कि ​जो पंडाल बनाएं गए थे। उसमें जगह ही नहीं बची। इसके कारण विधायक देवेंद्र खुद पंडाल से बाहर निकल गए। सभी ने पहले तो राखी बांधा उसके बाद साथ में भेाजन किए। इस दौरान विधायक कार्यालय में सांस्कृत कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था। यहां विधायक ने भी भाई बहन के प्रेम के गीत गाए।
इस दौरान विधायक श्री यादव ने कहा कि इतना प्रेम औ आशीर्वाद मुझे इस जीवन में मिल पा रहा है। यह मेरा सौभाग्य है। इतनी सारी मेरी छोटी-बड़ी सभी बहनों ने मुझे राखी बांधा। मेरे दोनों हाथ राखी से भर गए। जिन भाइयों के बहन होते हैं, वह सौभाग्यशाली होता ही है। मैं और भी ज्यादा सौभाग्यशाली हूं,क्योंकि मेरी इतनी सारी बहनें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *