भाजपा छत्तीसगढ़ में झूठ के भरोसे राजनीती करना चाह रही

0

राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार के एक रु का भी प्रमाणिक आरोप नही लगा पाने वाले झूठे आरोप पर भ्र्म फैला रहे शाह नड्डा राजनाथ के भाषणों से साफ भाजपा मुद्दाविहीन है भूपेश बघेल से डरी हुई -कांग्रेस

रायपुर 2जुलाई /अमित शाह नड्डा और राजनाथ के दौरो से साफ हो गया की भाजपा के पास छत्तीसगढ़ मे मुद्दे नही है.। कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहां की भाजपा नेतृत्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से डरा हुआ है यह भाजपा के केंद्रीय नेताओं के भाषणों से साफ हो गया की भाजपा राज्य मे झूठ की खेती करना चाह रही है। अनर्गल और झूठे आरोप लगा कर प्रदेश मे भ्र्म का वातावरण बनाना इनका लक्ष्य है। कुछ समय से केंद्रीय एजेंसियो ईडी आईटी के माध्यम से राज्य सरकार और मुख्यमंत्री की छवि खराब करने की कोशिशो मे लगी भाजपा अब अपने केंद्रीय नेताओं से झूठ बोलवा रही है जिस पट कथा को ईडी ने तैयार किया शाह राजनाथ नड्डा उसी का वाचन करके गए। भाजपा तमाम झूठे कोशिशो के बाद भी छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर एक रु का भी भ्र्ष्टाचार का प्रमाणिक आरोप नही लगा पाई है।
कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा की राजनाथ को छात्तीसगढ़ मे नक्सलवाद पर टिप्पणी करने पहले एक बार अमित शाह से जानकारी दुरुस्त कर लेना था अमितशाह छ्ग मे नक्सलवाद मे 80प्रतिशत तक कमी की बात कहते है राजनाथ उसको झुटलाने वाली बात करते है.राजनाथ धर्मान्तरण पर भी झूठ बोल कर गए छ्ग मे धर्मान्तरण मे भाजपा के पंद्रह सालो मे कमी आई है। भाजपाइयों को राज्य के गोठानो और गौ सेवा के कामों से पीड़ा हो रही गांव वालों और महिला समूहों के द्वारा संचालित गौठानो मे भ्र्ष्टाचार के झूठे आरोप लगा रहे जबकि गोसेवा के नाम पर 1667 करोड़ का अनुदान 15 साल मे भाजपा के नेता खा गए थे।
कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कांग्रेस के इमानदार सरकार पर सवाल खड़ा करने वाले भाजपा के नेता रमन सरकार के घोटालो पर क्यों चुप रहते है। राज्य की जनता के मांग करने तथा मुख्यमंत्री के द्वारा केंद्र सरकार को पत्र लिखने के बावजूद रमन के 36000, करोड़ के नान घोटाले 6600करोड़ के चिट फण्ड घोटाले रमन के बेटे अभिषेक सिंह के पनामा पेपर की जाँच ईडी से क्यों नही करवाते। हाल ही मे अदालत ने भाजपा के आधा दर्जन नेताओं के द्वारा इंदिरा बैंक घोटाला मे घुस लिए जाने की जाँच करने के आदेश दिए है उसमे भाजपा के नेता क्यों चुप है.।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed