सरोज पांडे बताये क्या वो नशाबंदी के खिलाफ है?

0

नशाबंदी अभियान से भाजपा तिलमिला क्यों रही है

रायपुर/16 जून 2023। भाजपा सांसद सरोज पांडेय के बयान पर पलटवार करते हुये प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा की जब-जब मुख्यमंत्री नशा के खिलाफ कार्यवाही करते है भाजपा के नेता पता नहीं क्यों तिलमिला जाते है? मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार के द्वारा प्रदेश को नशा मुक्त करने के लिए शुरू की जा रही नशाबंदी अभियान से भाजपा को तकलीफ क्यों हो रही है?भाजपा सांसद सरोज पांडेय को प्रदेश की जनता को बताना चाहिए कि वो नशाबंदी अभियान के समर्थन में हैं या विरोध में? क्या भाजपा चाहती है कि प्रदेश के युवा नशा के गर्त में डूबे रहे है?
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 15 साल के रमन भाजपा शासनकाल के दौरान शराब का सरकारीकरण किया गया प्रदेश भर में हुक्का बार खोलेने का लाइसेंस दिया गया। गांव गांव में अवैध रूप से शराब गांजा भांग नशीली वस्तुओं बिकवाया गया। भाजपा से जुड़े कई लोग नशीली वस्तुओं की तस्करी के मामले में अभी गिरफ्तार हुये हैं इससे समझ में आता है कि भारतीय जनता पार्टी नशीली वस्तुओं के तस्करों के साथ सांठगांठ करके युवाओं को नशे के गर्त में धकेलने का षड्यंत्र रच रही है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि जिन राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं वहां अवैध रूप से नशीली वस्तुओं के कारोबार चरम सीमा पर है नरेंद्र मोदी के गृहराज्य गुजरात के मुद्रा पोर्ट में हजारों करोड़ के ड्रग्स पकड़े जाते हैं मध्यप्रदेश में गांजा और अवैध शराब अफीम की बिक्री चरम सीमा पर है उत्तर प्रदेश हरियाणा में सूखा नशा कोकीन ब्राउन शुगर मिलते हैं यह सब भाजपा सरकारों के संरक्षण में चल रहा है
कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने पूर्व रमन सरकार के दौरान खोले गए सैकड़ों हुक्का बार एवं शराब दुकानों को बंद किया है। शराब की तस्करी करने वाले पकड़े गये उनमें कई भाजपा से जुड़े नेता तस्करी करते पकड़े गये हैं। और प्रदेश को नशा मुक्त करने के लिए नशाबंदी अभियान की शुरुआत की गई है तो तस्करों के समर्थक भाजपा नेताओं को पीड़ा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed