नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल बताये नीरव मोदी (जैन) और ललित मोदी (मारवाड़ी) ये कब से ओबीसी हो गये?

0

*रेप के आरोपी को संरक्षण देने वाले नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल के मुंह से संविधान की सम्मान की बात शोभा नहीं देता

  • *नरेंद्र मोदी ने दलितों को मंदबुद्धि कहा और रमन सिंह ने ओबीसी वर्ग के नेता को छोटा आदमी तब मौन क्यों थे नारायण चंदेल?

रायपुर /26 मार्च 2023/ नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल से पूछा की नीरव मोदी जो जैन है और ललित मोदी जो मारवाड़ी है यह दोनों कब से ओबीसी बन गये? क्या नरेंद्र मोदी की सरकार ने ओबीसी वर्ग के दायरे में आने वाले जातियों के सूची में कोई संशोधन किया है जो भाजपा नीरव मोदी और ललित मोदी को ओबीसी बताकर गौतम अडानी के शेल कम्पनी में लगे 20 हजार करोड़ और अडाणी के हेराफेरी में शामिल भाजपा नेताओं पर पर्दा करने में लगे हैं?
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी ने नीरव मोदी ललित मोदी मेहलू चौकसी की फ्रॉड को चोरी को लेकर टीका टिपण्णी किये थे उन्होंने किसी भी समाज का अपमान नही किया है और कोई भी समाज अपराधी और आरोपी के साथ खड़ा नही होता है।लेकिन भाजपा अडाणी को हेराफेरी से बचाने झूठे आरोप लगा रही है और बल्कि ओबीसी समाज का अपमान भी कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि असल मे नारायण चंदेल के नेता रमन सिंह ने प्रदेश के ओबीसी नेता भूपेश बघेल को छोटा आदमी कहकर अपमानित किया था और अभी भानूप्रतापपुर चुनाव के दौरान भी रमन सिंह अहंकार से ग्रसित होकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री किसान पुत्र और ओबीसी नेता भूपेश बघेल के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी किए थे कुत्ता बिल्ली और चूहा कहा था नारायण चंदेल को निडर होकर ओबीसी समाज का अपमान करने वाले रमन सिंह का विरोध करना चाहिए। दुर्भाग्य की बात है नारायण चंदेल रमन सिंह का विरोध करने के बजाय उसकी चाटुकारिता करने में लगे है। प्रदेश में ओबीसी वर्ग को दिए के 27% आरक्षण को रोकने का षड्यंत्र भाजपा कर रही है और उस षड्यंत्र को नारायण चंदेल भी समर्थन कर रहे हैं नारायण चंदेल को अपने इस कृत्य के लिए प्रदेश के ओबीसी समाज से माफी मांगना चाहिए

रेप के आरोपी को संरक्षण देने वाले नारायण चंदेल के मुहँ से सँविधान की सम्मान की बात शोभा नही देता

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के मुंह से संविधान की सम्मान की बात शोभा नही देता है नारायण चंदेल के पुत्र पलाश चंदेल पर आदिवासी बेटी ने दुष्कर्म के आरोप लगाये है जिसके खिलाफ एफआईआर हुई है उस दुष्कर्म के आरोपी को बचाने नारायण चंदेल और पूरी भाजपा लगी हुई है और अभी न्यायालय ने भी पलाश चंदेल की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। ऐसे में नारायण चंदेल को भारत के संविधान का सम्मान करना चाहिए और अपने दुष्कर्मी पुत्र जिसे नारायण चंदेल ने कहीं छुपा कर रखा है उसे पुलिस के आगे आत्मसमर्पण कराना चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भारत के संविधान का सम्मान करती है। लेकिन केंद्र में बैठी मोदी सरकार बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर के लिखे संविधान सम्मान नही करती हैं। राहुल गांधी के संसदीय सदस्यता समाप्त करने के लिए जिस हड़बड़ी में मोदी सरकार ने संविधान को तार-तार किया है पूरा देश ने देखा है मोदी भाजपा अडानी की हेराफेरी को पर्दा करने के लिए निम्नस्तरीय कार्य कर रही है देश की जनता देख रही है किस प्रकार से एक फ्रॉड व्यक्ति को बचाने के लिए भाजपा और उनकी सरकार अनैतिक और असंवैधानिक कार्यकार कर रही है सदन से लेकर सड़क तक भाजपा और मोदी सरकार का मकसद सिर्फ अडानी के हेराफेरी को कवच करना है और इसके लिए वह संवैधानिक व्यवस्था और जनता का भी अपमान कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed