पूर्व पीएम को गाली देने वाले भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग

0

रायपुर/27 फरवरी 2023। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला ने कहा कि पवन साहू जो कि बालोद निवासी है एवं भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष है। आज 27.02.2023 सोमवार को गौरेला पेंड्रा में किसान मोर्चा कि रैली के दौरान देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व. राजीव गांधी जी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमति सोनिया गांधी, राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी के विषय में अपने सार्वजनिक संबोधन में अभ्रद टिप्पणी किया

मर्यादा कि सारी हदो को पार कर अशब्दो का प्रयोग का दुर्भावनावश अनर्गल टिप्पणी किया और सारी मर्यादाओं को ताक में रख कर बत्तमीजी किया जो कि राजनीति में अस्वीकार है उसके शब्दों से कांग्रेस के लाखो कार्यकर्ताओ की भावनाये आहत हुई। उसने प्रदेश की शांति को भी बिगाड़ने का काम किया है। ऐसे व्यक्ति के विरूद्ध तत्काल गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की गई।

जिसमें शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे, प्रदेश कांग्रेस सचिव अजय साहू, सलाम रिजवी, मणी वैष्णव रिषभ पंत, अमीर खान, शब्बीर खान, जीतु तान्डी, शेख नदिम, राजेश चौबे, श्री निवाश उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *