भेंट मुलाकात में चाय पर की चर्चा,शहर विकास के लिए लोगों ने भी दिए सुझाव

0

सेक्टर 6 पहुंचे विधायक देवेंद्र यादव में लोगों से मिलकर जाना हालचाल
भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव आज सेक्टर 6 वार्ड 6,62 और 63 पहुंचे । बारी बारी से वार्ड वासियों के साथ विधायक श्री यादव भेंट मुलाकात किए।। सब का हालचाल जाना। इस दौरान विधायक श्री यादव बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया और युवाओं से हाथ मिलाकर उनका उत्साहवर्धन किए। वेट मुलाकात के दौरान सेक्टर 6 के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण भी किया। इस दौरान वे सेक्टर 6 हनुमान जी के मंदिर पहुंचे। जहां संकटमोचन श्री हनुमान जी को प्रणाम कर पूजा आराधना की और भिलाई वासियों की सुख शांति और समृद्धि की प्रार्थना की। साथ ही संकटमोचन से सभी के संकट हरने का भी प्रार्थना किए।
उसके बाद विधायक श्री यादव वार्ड वासियों के साथ वार्ड के विभिन्न क्षेत्र ए मार्केट,बी मार्केट आदि का निरीक्षण किया। लोगों से वार्ड कक समस्याओं को जानने की कोशिश की। गली मोहल्ले के निरीक्षण कितने हुए वार्ड के विकास कार्यों की जानकारी ली। इस दौरान उनके साथ वार्ड पार्षद साकेत चंद्राकर,मालती ठाकुर,सेवन कुमार सहित सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल रहे।

चाय पर की चर्चा
भेंट मुलाकात के दौरान विधायक श्री यादव लोगों से मिले और उनके साथ बैठ कर चाय पीते हुए चाय पर चर्चा की। वार्ड के विकास को लेकर लंबी चर्चा की गई। इस दौरान लोगों ने भी अपने विचार रखे और वार्ड व शहर के विकास के लिए अपने महत्वपूर्ण फीडबैक दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed