सांसद अभिषेक सिंह बताये कि कौन सा पकौड़ा बेचकर वर्जिन आइलैंड बैंक खाते में करोड़ो रुपए जमा किया जा सकता है – विकास तिवारी

0

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि बजट सत्र के अभिभाषण के दौरान लोकसभा में राजनांदगांव के सांसद अभिषेक सिंह कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पकौड़ा बेचने वालों का मौखोल उड़ाया है, जिससे आगामी चुनाव में कांग्रेस 40 सीट से 5 सीट में सिमट जाएगी।
प्रवक्ता विकास ने कहा कि भाजपा के वंशवादी सांसद  को बड़ी ही जिम्मेदारी से पूरे देश की जनता को यह बताना चाहिए कि अभिषाख सिंह कौन है और उसने कौन से कौन से पकौड़े बेच कर विदेश के वर्जिन आइलैंड के बैंक खातों में करोड़ों-अरबों की राशि जमा करवाई है वर्जिन आइलैंड के बैंक खातों में और अभिषाख सिंह ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के गृह निवास रमन मेडिकल कवर्धा के पते पर विदेश में खाता खुलवाया है, उसमे अरबो-खरबो की राशि भारत देश से विदेशों में जमा करवाई है।


प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि भाजपा के वंशवादी सांसद को यह बताना चाहिए कि अंतागढ़ उपचुनाव में  लोकतंत्र की जो जघन्य हत्या की गई थी जिसमें करोड़ों रुपयो का लेन-देन हुआ था वह पैसा कौन-कौन से प्रकार के पकौड़े को बेचकर रमन सरकार के ट्रेबलशूटर मित्रो को  दिया था ताकि वह कांग्रेस पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी को खरीद सके और लोकतंत्र की हत्या कर सके। सांसद अभिषेक सिंह को यह भी बताना चाहिये कि जो माँ-बाप लाखो रुपया लोन लेकर,अपना जमीन जायजाद बेचकर अपने बच्चों को उच्च शिक्षा प्रदान करवाये है, जिनको उम्मीद थी कि मोदी सरकार बनते ही हर वर्ष दो करोड़ युवाओ को रोजगार देंगे पर अब उनके मेधावी बच्चो को रोजगार के नाम पर पकौड़ा बेचने की सलाह दे रहे है,तो उपहास तो भाजपा वाले ने युवाओ का उड़ाया है,प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि सांसद अभिषेक सिंह को देश के युवाओ को उन पकौड़ो के बारे में बताना चाहिये जिसे बेच कर विदेश के वर्जिन आइलैंड के बैंक खातों में करोड़ो रु की राशि जमा कर सके,और भाजपा सांसद को यह भी समझना जरूरी है,कि राष्ट्रीय स्तर के एक सर्वे में भाजपा की प्रदेश सरकार की बिदाई बतायी गयी है, तो वो कांग्रेस पार्टी पर टिप्पणी करने से पहले अपनी पार्टी की दुर्दशा पर चिंतन-मनन पहले कर लेवे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *