भाई दूज में विधायक भाई को बहनों ने बांधी राखी, खीर भी खिलाया विधायक भाई ने दी डोम शेड की सौगात,भूमिपूजन भी किया गया

0

विधायक भेंट मुलाकात पर पहुंचे बालाजी नगर खुर्सीपार

भिलाई। भाई दूज के पावन पर्व के अवसर पर आज भिलाई नगर विधायक श्री देवेंद्र यादव बालाजी नगर पहुंचे जहां उन्होंने वार्ड वासियों के साथ भेंट मुलाकात की और सभी का कुशल क्षेम जाना । इस दौरान वार्ड की बहनों ने अपने विधायक भाई के साथ में धूमधाम और उत्साह के साथ में भाई दूज पर्व मनाया । बहनों ने अपने भाई को खीर खिलाया और राखी भी बांधी।
इस बार विधायक भाई ने अपनी बहनों और अपने वार्ड वासियों के लिए एक सर्व सुविधा युक्त डोंमशेड का निर्माण की घोषणा की साथ ही उसका भूमि पूजन भी किया।
वार्ड के वरिष्ठ नागरिकों के हाथों से भूमि पूजन कार्य का शुभारंभ किया गया और विधायक देवेंद्र यादव ने वार्ड वासियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही वार्ड में डोमशेड का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा। डोमशेड के बनने से क्षेत्र के नागरिकों को काफी सुविधाएं मिलेगी। धार्मिक व पारिवारिक सामाजिक आयोजन करने के लिए लोगों को काफी सुविधा होगी।
विधायक श्री यादव ने कहा कि काफी समय से क्षेत्र वासियों की मांग थी कि वार्ड में एक डोम का निर्माण किया जाए। जनता की मांग पर विधायक श्री यादव ने पहल की और भूमिपूजन किया।इसके लिए क्षेत्र के नागरिकों ने श्री यादव का दिल से आभार जताया। लोगों ने कहा कि आप ने जो कहा था वो कर के दिखाया है। वार्ड में पानी की समस्या थी आप ने पानी से लेकर सभी समस्याओं का समाधान कर दिया है। इन सभी विकास कार्यों के लिए दिल से आभार,धन्यवाद।
बॉक्स
भगवान शिव से की सब की खुशहाली की प्रार्थना
सबसे पहले भिलाई नगर विधायक वार्ड में पहुंचे जहां उन्होंने भगवान भोलेनाथ के मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की भगवान शंकर से पूरे शहर वासियों की सुख शांति समृद्धि खुशहाली के लिए हाथ जोड़कर प्रार्थना की। इसके बाद उन्होंने हुए वार्ड वासियों को दीपावली पर्व की ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दी साथी भाई दूज की भी शुभकामनाएं दी।

बॉक्स
विधायक श्री यादव भगवान शिव की पूजा प्रार्थना करने के बाद लोगों से मिले भेंट मुलाकात की है। बालाजी नगर के सम्मानित जनों से मुलाकात किए। इस दौरान भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के क्रांतिकारी अल्लूरि सीताराम राजू जी की प्रतिमा के पास पहुंच कर पुष्प अर्पित किए और उन्हें प्रणाम करते हुए वंदन किया। उनकी
कुर्बानी और बलिदान को याद कर उन्हें शीश झुका कर नमन किये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed