टाउनशिप के विभिन्न वार्डो में हुआ बैडमिंटन कोर्ट का लोकार्पण

0

सेक्टर 4 सड़क 33 व 34 के मध्य चैनलिग फेसिंग एवं बैडमिंटन कोर्ट का लोकार्पण

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव आज भिलाई वासियों को कई सौगात दिए आज उन्होंने के विकास कार्यों का लोकार्पण किया और कई विकास कार्यो की नींव रखी।

शहरवासियों की मांग पर भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से वार्ड क्रमांक 58 सेक्टर 4 सड़क 33 व 34 के मध्य चैनलिग फेसिंग एवं बैडमिंटन कोर्ट का भव्य निर्माण किया गया है। जिसका आज लोकार्पण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसके मुख्य अतिथि भिलाई नगर विधायक रहे। इनके साथ विशेष रूप से कार्यक्रम में विधायक प्रतिनिधि व लोक कर्म प्रभारी एकांश बंछोर सहित सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित रहे। भिलाई के खिलाड़ियों की मांग पर विधायक श्री यादव ने 10 लाख की लागत इसका निर्माण करवाया है। जिससे सभी खिलाड़ियों को लाभ मिलेगा। कार्यक्रम के दौरान वार्डवासियों ने विधायक श्री यादव का स्वागत सत्कार किया और पुष्प माला अर्पित करते हुए उन्हें इस बेहतर विकास कार्य की सौगात देने के लिए हृदय से आभार जताया। इस दौरान विधायक श्री यादव ने कहा कि वे जनता की सेवा करना हमारा कर्तव्य है। हम अपनी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी से निभाने का प्रयास कर रहे है। आप सभी साथ मिलकर सभी के आशीर्वाद और सहयोग से शहर के विकास में अपनी भूमिका निभा रहे है। यह आप सभी के सहयोग के बिना सम्भव नहीं है।

सेक्टर 2 मव बनेगा उद्यान
लोकार्पण कार्यक्रम के साथ ही आज भूमिपूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सेक्टर 5 वार्ड 59 सड़क 16 से 21 में पेवर ब्लाक लगाया जाएगा। जिसका विधायक श्री यादव ने भूमिपूजन किया। वार्ड 56 सेक्टर 2 सड़क 16 के मध्य उद्यान निर्माण कार्य किया जाएगा। इसका भी भूमिपूजन किया गया। इन सभी विकास कार्य के लिए वार्ड वासियों ने उनका हृदय से आभार जताया।

सेक्टर 3 वार्ड 52
स्पोर्ट्स एलइडी लाइटिंग सह एस्ट्रोटर्फ बैडमिंटन ग्राउंड लोकार्पण किया गया है। जिसकी लागत राशि 8 लाख की है। एलईडी लाइट लगने से रात में भी यहाँ यहाँ की सुंदरता में चार चांद लग गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed