इस बार ग्रामीण विधानसभा चुनाव जीतने में कार्यकर्ताओं को हनुमान की भूमिका निभाना होगी : पुन्नुलाल मोहिले

0

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी रायपुर ग्रामीण विधानसभा के बूथ समिति बैठक भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर में जिलाध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल की अध्यक्षता व छत्तीसगढ़ शासन में केबिनेट मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री पुन्नुलाल मोहिले, लीलाराम भोजवानी संगठन जिला प्रभारी के उपस्थिति में संपन्न हुई। प्रभारी मंत्री पुन्नुलाल मोहिले ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस बार ग्रामीण विधानसभा चुनाव जितने में कार्यकर्ताओं को हनुमान की भूमिका निभाना है और कांग्रेस को पराजय की धूल चखाना है बूथ में सरकार की योजनाओं के लाभ से कोई वंचित न रहे ये कार्यकर्ताओं को देखना है और कोई काम मेरे विभाग या किसी अन्य विभाग का काम होगा तो मै स्वयं साथ चलकर काम करवाऊंगा।
संगठन जिला प्रभारी लीलाराम भोजवानी ने कहा कि ग्रामीण विधानसभा की पूरी बागडोर बूथ कार्यकर्ताओं के हाथ में है और पार्टी को विश्वास है कि वो जीत दिलाने में कोई कसर नही छोड़ेगे।
जिलाध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें इस बार ग्रामीण विधानसभा के सभी 271 बूथों में लीड के साथ जीतना है। इसके लिए कार्यकर्ता कमर कस ले और पार्टी द्वारा बूथ में किये जाने वाले निर्धारित 6 कार्यक्रमों के द्वारा बूथ के मतदाताओं को अपने साथ जोडे साथ ही सभी बूथो में 25 से 50 नए सदस्यों को 18002661001 में मिस कॉल के माध्यम से जोड़े तथा पार्टी के द्वारा उपलब्ध कराई गयी सदस्यता बुक सम्पूर्ण विवरण के साथ बनाने का लक्ष्य दिया। जो आगामी चुनाव में जीतने में अहम भूमिका निभाएंगे। जिलाध्यक्ष ने  ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में कसावट लाने हेतु 15 सदस्यी कोर कमेटी बनाई।
बैठक को बिरगांव महापौर अम्बिका यदु, पूर्व विधायक नंदे साहू और माना नगर पंचायत अध्यक्ष श्यामा चक्रवर्ती ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री जयंती पटेल तथा आभार प्रदर्शन जिला महामंत्री श्यामसुंदर अग्रवाल ने किया।
बैठक में प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष बिन्दु महेश्वरी, जिला मंत्री जितेन्द्र धुरंधर, जिला कार्यालय प्रभारी अकबर अली, पुष्पेन्द्र उपाध्याय, शिवजलम दुबे, मंडल अध्यक्ष खेमकुमार सेन, रामलाल साहू, रामेश्वर पटेल, संतोष तिवारी पंकज निर्मलकर, चारो मेंडल के महामंत्री, शक्ति केन्द्र संयोजक, सह-संयोजक, बूथ अध्यक्ष, बूथ सचिव व बूथ पालक व सभी पार्षदगण बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *