1 अगस्त को भव्य कांवड़ यात्रा, जनप्रतिनिधियों ने दी पूरे शहरवासियों को नेवता

0

वीडिया बनाकर पूरे शहरवासियों को इस भक्तिमय कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण दे रहे

भिलाई। जय हनुमान सेवा वाहिनी द्वारा कांवड़ यात्रा का भव्य आयोजन किया जाएगा। 1 अगस्त सोमवार को सुबह 6 बजे शिवनाथ नदी से बाबा भोले नाथ के हजारों भक्तों एक साथ कावड़ यात्रा निकालेंगे। शिवनाथ नदी से अपने कावड़ में जल भरकर भक्त पैदल-पैदल हर-हर महादेव का जयकारा लगाते हुए देवबलोदा मंदिर पहुंचेगे। देव बलौदा के प्राचीन मंदिर में शिवलिंग पर जलाभिषेक करेंगे।

इस भव्य आयोजन का नेवता सेवा वाहिनी जिले के सभी सभी के लोगों को दे रहे है। राजनीति से पूरी तरह से परे होकर सिर्फ बाबा भोलेनाथ की भक्तिमय इस धार्मिक आयोजन में सभी बाबा के भक्त के रूप में शामिल होंगे। इस भव्य आयोजन में शामिल होने और भक्तों की सेवा और स्वागत के लिए शहर के जनप्रतिनिधि, समाजसेवी, बुद्धजीवी वर्ग सभी अपना वीडिया शेयर करके लोगों से अपील कर रहे हैं।

इसी कड़ी में वरिष्ठ पार्षद वशिष्ठ नारायण मिश्रा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कांवड़ यात्रा में समस्य भिलाईवासियों को शामिल होना चाहिए और भक्तों का हौसला अफजाई करना चाहिए। सबसे पहले कांवड यात्रा भगवान श्रीराम ने भगवान शंकर को प्रसन्न करने के लिए किया था।

विधायक देवेंद्र यादव ने सभी को आमंत्रित करते हुए कहा कि शिवनाथ नदी से जल लेकर प्राचीन मंदिर देवबलोदा पहुंचेंगे। जहां सभी भक्त पूजा5अर्चना करेंगे। सभी भिलाईवासियों से अनुरोध है कि इस यात्रा में शामिल होकर यात्रा को सफल बनाएं और शहर व प्रदेश के लिए शिवजी से कामना करें और सभी के जीवन में खुशहाली आए, यह भाव लेकर आगे बढ़े।

सेक्टर 7 पार्षद उमेश साहू ने कहा कि सभी भाईबहनी कांवड़ यात्रा में शामिल होएं और भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद प्राप्त करें।

रामनगर के पार्षद रिकेश सेन ने कहा कि आप सभी लोग अधिक से अधिक संख्या में कांवड़ यात्रा में शामिल होंए और सभी लोगों को भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद प्राप्त हो।

एमआईसी मेंबर लक्ष्मीपति राजू ने कहा कि सभी भिलाईवासियों से निवेदन है कि आप सभी अधिक से अधिक कांवड़ यात्रा में शामिल होएं और बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद प्राप्त करें।

एमआईसी मेंबर अभिषेक मिश्रा ने कहा कि 1 अगस्त की सुबह 6 बजे शिवनाथ नदी से कांवड़ यात्रा निकाली जाएगी। आप सभी से अनुरोध है कि इस धार्मिक आयोजन में शामिल होकर इसकी साक्षी बने।

एमआईसी मेंबर आदित्य सिंह ने कहा कि आप सभी शहरवासियों और शिवभक्तों से अनुरोध है कि अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर भगवान शिव का पूजा अर्चना करें और शहर की खुशहाली की कामना करें।

एमआईसी मेंबर रीता सिंह गेरा ने कहा कि कांवड़ यात्रा में आप सभी श्रद्धालू अधिक से अधिक संख्या में शामिल होएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed