छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली रद्द की गई ट्रेनों को जल्द बहाल करने विधायक कुलदीप जुनेजा ने सौंपा ज्ञापन

0

रायपुर। विगत 5 माह से केंद्रीय रेलवे मंत्रालय द्वारा छत्तीसगढ़ से होकर जाने वाले कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है। ट्रेनों के रद्द होने के कारण यात्रियों को असुविधा हो रही है। यात्रियों की इसी असुविधा को देखते हुए हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष एवं रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा ने रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी वी.के.त्रिपाठी को पांच सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा है।

विधायक कुलदीप जुनेजा ने वी.के.त्रिपाठी की अनुपस्थिति में सहायक वाणिज्य प्रबंधक शम्भू सिंह को ज्ञापन सौंपा। श्री जुनेजा के रेलवेस्टेशन पहुचने की खबर सुनकर खुद फ़ोनपर अध्यक्ष ने ज्ञापन के सम्बंध में अवगत हुए विधायक कुलदीप जुनेजा ने प्रमुखता से बिलासपुर जोन के जनरल टिकट छत्तीसगढ़ में चालू करने के लिए कहा साथ ही विगत पांच माह से छत्तीसगढ़ से होकर जाने वाली कई ट्रेनों के रद्द होने से यात्रियों को असुविधा हो रही है।

इसके साथ ही रायपुर के विभिन्न अंडर ब्रिज में पानी जमाव, अंधा मोड़ होने से दुर्घटना के विषय में भी उन्होंने अवगत कराया है। इसके अलावा श्री जुनेजा ने प्लेफॉर्म टिकट के लिए अलग काउंटर, रिजर्वेशन काउंटर के पीछे गंदगी एवं स्टेशन जाने के लिए स्टेशन परिसर के अंदर बनी सकरी सड़कों से जनता को हो रही असुविधा के बारे में जानकारी देते हुए पांच सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा है।इस अवसर पर पार्षद एवम एम आई सी सदस्य आकाश तिवारी ,रेलवे के समस्त कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed