रायपुर : टाटीबंध से लेकर खरोरा तक कलेक्टर का सघन दौरा

0

रायपुर 06 जुलाई 2022/ रायपुर जिले के नव नियुक्त कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भुरे ने आज सुबह से शाम तक टाटीबंध से लेकर खरोरा तक का सघन दौरा किया और शासन की योजनाओं तथा निर्माण कार्यो की प्रगति देखी। उन्होंने नगरीय निकायों के कार्याेलयों का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों को काम में तेजी लाने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने टाटीबंद फ्लाईओवर निर्माण कार्य, बीरगांव नगर निगम क्षेत्र में विकास योजनाओं की प्रगति, धरसीवां और तिल्दा सी.एस.सी, नगर पंचायत कुंरा और खरोरा, नगर पालका तिल्दा कार्यालय सहित तिल्दा और खरोरा तहसील कार्योलयों का भी आज औचक निरीक्षण किया। एस.एस.पी श्री प्रशांत अग्रवाल के साथ सुबह सबसे पहले रिमझिम बारिश के बीच कलेक्टर डॉ भुरे ने टाटीबंध पहुंच कर निर्माणाधीन फ्लाईओवर के काम का निरीक्षण किया।

उन्होंने इस दौरान मौजुद राष्ट्रीय राजमार्ग विकास प्राधिकरण के अधिकारियों और काम करने वाले ठेकेदार से मौके पर ही पूरी जानकारी ली। अधिकारियों ने बताया कि एक जमीन के टुकड़े के अधिग्रहण संबंधी प्रकरण के कारण फ्लाईओवर निर्माण की गति धीमी हो गई है। कलेक्टर ने मौके पर मौजूद एस.डी.एम को अगले तीन दिनों में इस प्रकरण को निराकृत करने के निर्देश दिए। डॉ भूरे ने फ्लाईओवर के काम में तेजी लाने के लिए बिजली के खंबे हटाने की प्रक्रिया भी शुरू करने के निर्देश दिए।

उन्होंने भिलाई की तरफ से फ्लाईओवर के रेम्प बनाने का काम जल्द से जल्द शुरू करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए। कलेक्टर ने फ्लाईओवर के काम के साथ-साथ बारिश के मौसम को देखते हुए पानी निकासी की व्यवस्था भी रखने के निर्देश दिए। उन्होंने फ्लाईओवर बनाने के काम की प्रतिदिन रिपोर्ट देने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed