पानी की समस्या से निजात दिलाने संजीदा होते नगर निगम आयुक्त, लोगों को पानी की समस्याओं से निजात दिलाने खुद घर घर जाकर कर रहे नल कनेक्शन का निरीक्षण

0

अंबिकापुर नगर निगम आयुक्त विजय दयाराम के अंबिकापुर नगर निगम क्षेत्र में पानी की समस्या को लेकर काफी संजीदा नजर आ रहे हैं आज उनके द्वारा खुद कई गली मोहल्ले में जाकर लोगों से बातचीत कर नगर निगम नल कनेक्शन का निरीक्षण किया यहां लोगों नगर निगम द्वारा दिए जा रहे नल कलेक्शन से पानी की समस्या से निजात होने की बात कही साथ ही घर घर जाकर लोगो से बात कर निरीक्षण कर रहे नगर निगम आयुक्त का अपने कर्तव्यों के प्रति सच्ची निष्ठा से कार्य करते हुए देख लोगों ने नगर निगम आयुक्त विजय दयाराम के की भी जमकर तारीफ की भी जमकर तारीफ की ,दरअसल 12.06.2022 को नगर निगम आयुक्त विजय दयाराम के के द्वारा सत्तीपारा पंचदेव मंदिर के पास घर में लगे नल कनेक्शन का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान रामेश्वर सिंह बघेलजी के द्वारा बताया गया कि, उनके यहाँ पहले से बोरवेल है किन्तु उसमें पानी कम आ रहा है, जिससे पानी की दिक्कत हो रही थी। इसलिये उन्होने 03 दिन पहले नगर निगम से नया नल कनेक्शन लिया है। निगम द्वारा तत्काल मुझे नल कनेक्शन प्रदान किया गया उक्त नल से साफ और पर्याप्त पानी आ रहा है। तत्पश्चात् श्रीमती ममता शुक्लाजी के घर पर पहुँचने पर उनके द्वारा बताया की उनके घर पानी की काफी समस्या थी वह बगल के घर से पाईप के द्वारा पानी भरा करती थी इसलिये उन्होंने नगर निगम में नल कनेक्शन हेतु आवेदन किया और नगर निगम द्वारा लगाये गये नल कनेक्शन से मेरे घर पर पर्याप्त एवं साफ पानी आ रहा है, पानी की समस्या से मुझे निजात मिली उसके बाद सत्तीपारा के ही ललीता दास एवं ममता दासजी के घर पर पानी की समस्या हेतु नगर निगम से नया नल कनेक्शन लिया है तब से पानी की दिक्कत कम हो गई है।

उसके बाद आयुक्त, नगर पालिक निगम के द्वारा ट्रान्सपोर्टनगर पचपेढ़ी बहरापारा का निरीक्षण किया गया जिसमें वहाँ के रहवासियों के द्वारा बताया गया कि पचपेढ़ी में पूर्व में पानी की काफी समस्या थी। वहाँ के रहवासी कुओं एवं हैंडपंप से पानी लिया करते थे। नगर निगम द्वारा बिछाये गये पाईप लाईन के कारण वहाँ के रहवासियों में काफी खुशी है एवं हर घर में नल कनेक्शन लेने हेतु आवेदन किया जा रहा है। पचपेढ़ी बहरापारा निवासी सुकार मिंज ने बताया की पचपेढ़ी में कई वर्षों पानी नहीं होने के कारण काफी परेशानी हो रही थी 06 दिन पहले नगर निगम द्वारा पचपेढी बहरापारा के घरो में नया नल कनेक्शन दिया गया है जिससे हर घर में साफ एवं पर्याप्त मात्रा में लोगो को पानी मिल रहा है। निरीक्षण के दौरान पचपेढी निवासी मुन्ना मिंज, सुजन किस्पोट्टा, बलकी किस्पोट्टा एवं नगर निगम के उप अभियंता प्रशान्त खुल्लर, अमृत मिशन के अधिकारी / कर्मचारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *