उमरिया। प्रदेश में यूसीमास उमरिया के बच्चों का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

0

मरिया 5 जून 2022 के दिन नगर के इतिहास मे एक और अध्याय जुड़ गया। जब यूसीमास की 17वी मेंटल अरिथमेटिक स्टेट लेवल कॉम्पिटशन में ओम मरावी और शर्वील खटीक ने गणित के सवालों को चुटकियो मे हल करके मध्य प्रदेश में थर्ड रनर अप और फोर्थ रनर अप ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया।

यूसीमास की 17वी मेन्टल अरिथमेटिक स्टेट लेवल कॉम्पिटशन दि एमराल्ड हाइट्स इंटरनेशनल स्कूल मे आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता मे राज्य के 60 नगरो से 5000 से भी अधिक विद्यार्थियों ने अपना मेन्टल अरिथमेटिक व गणित के सवालो को चुटकी में हल करने का अद्भुत कौशल दिखाया। जिसमें आईपीएस स्कूल द्वारा संचालित संस्था यू सी मास अकेडमी उमरिया के विद्यार्थियों ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। संस्था के डायरेक्टर वसीम अकरम ने बताया कि उमरिया से 17 विद्यार्थियों ने इस स्पर्धा में भाग लिया जिसमें ओम मरावी थर्ड रनर अप, शर्विल खटीक फोर्थ रनरअप, इसके साथ ही 2 विद्यार्थियों (लीन वाधवा, हर्षित गर्ग) ने मेरिट सूची मैं टॉप 50 स्थान प्राप्त कर नगर का गौरव बढ़ाया। साथ ही 13 विद्यार्थियों (आस्था सिंह, जाहन्वी मार्को, खनक खरे, नमन पांचे, निष्ठा सदाफल, पार्थ विनायक पीसे, पूर्वी पांडे, प्रतीक बैगा, प्रवीण्य विनायक पीसे, श्रष्टि चौधरी, श्रेयस रोहिणी, वर्धन राज सिंह परस्ते, शौर्य तिवारी) को टॉप 100 पार्टिसिपेशन की ट्रॉफी व प्रमाण पत्र दिए गए।
इस अवसर पर यूसीमास उमरिया के सी.आई. इरशाद सर ने बताया कि यह एक संपूर्ण बौध्दिक विकास प्रोग्राम है जिसकी सहायता से बच्चों के मष्तिष्क का संपूर्ण विकास किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *