VIVID INTERNATIONAL PUBLIC SCHOOLके शुभारंभ अवसर पर उपस्थित हुए महापौर, प्रमोद दुबे,व जे. सी. सी. जे. प्रवक्ता नितिन भंसाली

0

बसंत पंचमी पर स्कूल का शुभारंभ

रायपुर :आज बसंत पंचमी के पावन पर्व पर रायपुर के शैलेन्द्र नगर में VIVID INTERNATIONAL PUBLIC SCHOOL का शुभारंभ हुआ जिसमें रायपुर के महापौर, प्रमोद दुबे, एजुकेशनलिस्ट जवाहर सुरिशेट्टी और पब्लिक इश्यू सोशल फाउंडेशन के चेयरमैन नितिन भंसाली मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

VIVID INTERNATIONAL PUBLIC SCHOOL के चेयरमैन पार्थ घोष ने सभी को स्कूल की आधुनिक तकनीक और शिक्षा प्रणाली के बारे में अवगत कराया साथ ही बच्चों ने अपने अभिभावकों के संग कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। प्रमोद दुबे ने स्कूलों की आधुनिक शिक्षा प्रणाली को स्मार्ट सिटी रायपुर से जोड़कर और विकसित करने की बात कही, क्रमशः नितिन भंसाली जी ने सरस्वती वंदना करते हुए छत्तीसगढ़ में शिक्षा के अधिकार और इस क्षेत्र में और अधिक विकास करने पर जोर दिया। VIVID INTERNATIONAL PUBLIC SCHOOL EDUCATION SOCIETY के अध्यक्ष पलाश विश्वास ने सभी बच्चों, अभिभावकों, अतिथियों और स्कूल की पूरी टीम का धन्यवाद ज्ञापन किया और अभिवादन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed