भाजपा के निकम्मे और निष्क्रिय सांसदों के खिलाफ जनता की हक अधिकार की लड़ाई लड़ती रहेगी कांग्रेस

0

बिना सूचना आरक्षित ट्रेन की टिकट और ट्रेन कैंसल किया तो सांसद सुनील सोनी मौन थे?

भाजपा के नेता धमकियां न दे कांग्रेस के कार्यकर्ता मुंहतोड़ जवाब देना जानते हैं

रायपुर /8 मई 2022/ भाजपा सांसद सुनील सोनी के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि  भाजपा के निकम्मे और निष्क्रिय सांसदों के खिलाफ कांग्रेस जनता की लड़ाई लड़ती रहेगी।सांसद सुनील सोनी की निष्क्रियता के चलते रायपुर लोकसभा की जनता को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बिना सूचना अचानक की गई ट्रेन बंदी और टिकट कैंसल  से जनता को जो परेशानी हुई उस का ज्ञान सुनील सोनी को नही है।एयरकंडीशन कमरे में बैठकर बड़ी बड़ी बात करने वाले सुनील सोनी जरा उनके के बारे में सोचे जो 4 माह पहले टिकट बुक कर तय समय मे परिवार सहित ट्रेन पकड़ने स्टेशन पहुँचे और भीषण गर्मी में छोटे छोटे मासूम बच्चों बुजुर्गों के साथ तो कोई मरीज के साथ घण्टों स्टेशन में  ट्रेन की प्रतीक्षा करते रहे है और कई घण्टों के प्रतीक्षा के बाद उन्हें पता चला कि उनकी आरक्षित टिकट कैसल कर दी गई है और ट्रेन को रद्द कर दिया गया है।लोकल ट्रेन रदद् होने से आसपास के शहरों से कामकाज की तलाश में आने वाले रोजमर्रा के कामों को करने रोजी मजदूरी करने दूध बेचने वाले सब्जी बेचने वाले फल फ्रूट बेचने वाले हॉस्पिटल कॉलेज आने वाले सभी जनता को परेशानी हो रही है एक्सप्रेस ट्रेनों को बंद करने के चलते जनता परिवारिक यात्रा, तीर्थ यात्रा,नहीं कर पा रहे हैं किसी के सुख दुख में शामिल नहीं हो पा रहे हैं। 

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तो सूचना देकर ट्रेन बन्द होने के विरोध में जनता की परेशानियों को सामने रखे है सांकेतिक प्रदर्शन किया है।तभी जिला प्रशासन और पुलिस बल वहाँ मौजूद था।ऐसी विषम परिस्थिति में  भाजपा के सांसदों को ट्रेन शुरू करने के लिए केंद्र सरकार के सामने बात रखनी चाहिए तब सुनील सोनी घर में दुबके हुये हैं। सांसद सुनील सोनी झूठे बयानबाजी और मनगढ़ंत आरोप लगाकर घड़ियाली आंसू बहाने के बजाये ट्रेन शुरू कराने प्रयास करे।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा को 9 सांसद दिए हैं दुर्भाग्य की बात है भाजपा के 9 सांसद जनता की आवाज कभी नहीं बन पाये। सुनील सोनी और भाजपा के अन्य सांसदों को मोदी शाह की चाटुकारिता और चरणवंदना के अलावा कुछ नही आता। मोदी सरकार जब भी छत्तीसगढ़ के साथ नाइंसाफी करती है।तब ये भाजपा के सांसद छत्तीसगढ़ के साथ खड़े नही होते। किसानों से धान 2500 रु क्विं की दर में खरीदी करने में शर्ते लगाई गई किसानों से धान खरीदने बारदाना नहीं दिया गया किसानों को फसल लगाने पर्याप्त मात्रा में खाद नहीं दी गई। सेंट्रल पूल में उसना चावल नही लिया गया। राज्य के हिस्से की जीएसटी राशि एवं जीएसटी क्षतिपूर्ति राशि सहित केंद्रीय योजनाओं के फंड में कटौती की गई प्रधानमंत्री मजदूर कल्याण योजना से छत्तीसगढ़ को दूर किया गया छत्तीसगढ़ के साथ लगातार भेदभाव सौतेला बिहार हुआ भाजपा के सांसद मौन रहकर मुंह छुपाए बिल में बैठे रहे

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के नेता धमकी न दे कांग्रेस के कार्यकर्ता मुंहतोड़ जवाब देना जानते हैं जनता की हक अधिकार  के लिए कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता भाजपा के सांसद मंत्री और वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *