मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार सरकारी निर्माण कार्य एवं सरकारी विभागों में आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई का जिम्मा स्थानीय लोगों को दे रहे तो भाजपा के पेट में दर्द हो रहा है?

0

भाजपा देश को बेकारी का तोहफा देने वाले मोदी से सवाल करे – कांग्रेस

रायपुर/23 फरवरी 2022। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार राज्य के युवाओं को रोजगार स्वरोजगार और सरकारी नौकरी का अवसर प्रदान कर रही है तो भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को पेट में दर्द हो रहा है? भाजपा के नेता झूठ बोल कर गुमराह कर अब रोजगार प्राप्त युवाओं के नाम से भी राजनीति कर रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने पढ़े-लिखे ग्रेजुएट युवाओं को ई-श्रेणी के लाइसेंस के माध्यम से सरकारी विभागों में स्थानीय स्तर पर होने वाले निर्माण कार्यों में रोजगार दे रहे हैं। जिससे बड़े ठेकेदारों के एजेंट भाजपा नेताओं को तकलीफ शुरू हो गई है? रमन भाजपा शासनकाल में सभी सरकारी निर्माण कार्य एवं विभागों में सप्लाई राज्य के बाहर के ठेकेदारों को मिलता था और भाजपा को मोटा कमीशन मिलता था।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय बताएं अगर बस्तर, सरगुजा सहित राज्य के अंतिम छोर में होने वाले निर्माण कार्य की जिम्मेदारी स्थानीय स्तर पर पढ़े-लिखे युवा को दिया जा रहा है तो भाजपा को तकलीफ क्यों हो रही है? भाजपा इन युवाओं को दी जा रही काम को छोटे-मोटे बताकर युवाओं को हतोत्साहित क्यों कर रही है?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के नेता छत्तीसगढ़ के युवाओं को नौकरी देने वाली कांग्रेस सरकार पर बेबुनियाद आरोप मढ़ने की जगह देश को बेकारी का तोहफा देने वाले मोदी से सवाल करें कि हर साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा करने वाले ने अब तक कितने करोड़ लोगों को रोजगार दिया है? केंद्र की मोदी भाजपा सरकार की नीतियों ने रोजगार देने की बजाय, करोड़ों लोगों का रोजगार छीन लिया और भाजपा के नेता उस प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते जरा भी नहीं शर्माते जिस सरकार ने तीन साल में पांच लाख युवाओं को नौकरी दे दी तथा लाखों युवाओं को रोजगार देने रोजगार मिशन की स्थापना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *