बिलासपुर में मरहूम मोहम्मद रेहान के लिए निकला कैंडल मार्च, पेश की एकता की मिशाल

0

बिलासपुर, बीते दिनों न्यायधनी बिलासपुर में ह्रदयविदारक घटना घटी जिसमे तारबाहर निवासी मोहम्मद आसिफ के सुपुत्र मोहम्मद रेहान उम्र 15 वर्ष का फ़िरौती की रकम को लेकर हत्या कर दी गई थी, जिससे समूचे बिलासपुर को झझकोर कर रख दिया था, इसी घटना को लेकर आज मोहम्मद रेहान की याद में कैंडल मार्च निकाला गया जिसमें सभी समुदायों के लोगो ने शिरकत कर मरहूम रेहान को अपनी श्रद्धाजंलि दी।

नगर निगम महापौर रामशरण यादव नगर निगम सभापति शेख नजीरूद्दीन बिलासपुर एस.एस.पी. पारुल माथुर बिलासपुर सी.एस.पी. एवं अन्य थानों के थाना प्रभारी व पुलिस बल पूरे समय मौजूद रहा महापौर रामचरण यादव ने अपने कहा श्रद्धांजलि के साथ शहर में सीसीटीवी कैमरा लगाने हेतु प्रत्येक घर के नक्शा पास के समय सीसीटीवी कैमरा लगाने की आग्रह भी किया जिससे किसी भी अप्रिय घटना को रोका जा सके वही बिलासपुर एसएसपी ने श्रद्धांजलि देते हुए शहर के लोगों को पुलिस का साथ देने के लिए आग्रह किया एवं आम नागरिकों को खुद भी सहयोग का आश्वासन दिया। संपूर्ण आयोजन में पूर्व पार्षद कार्टर भाई एवं वर्तमान पार्षद शेख असलम भी उपस्थित रहे।

सभी ने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए मोहम्मद रेहान को अपनी श्रद्धाजंलि दी वही मोहम्मद रेहान के घर से तारबाहर चौक बिलासपुर तक बड़ी संख्या में महिलाएं बच्चे बड़े सभी शामिल हुए और कैंडल मार्च किया,वही बिलासपुर नगर निगम सभापति नजीरुद्दीन ने कहा कि यह घटना बड़ी ही दुखद घटना है। इस तरह की घटना दोबारा घटित न हो इसके लिए पालको को भी अपने बच्चो पर पूरा ध्यान देना होगा, वो कहाँ जाते है उनका उठना बैठना किनके साथ है इस पर भी विशेष निगरानी रखनी पड़ेगी, आधुनिकता की दौड़ में हमारे बच्चे आगे रहे इसके साथ यह भी ध्यान रखना होगा कि कही इस आधुनिकता की वजह से कोमल मानो पर कोई दुष्प्रभाव न पड़े।
इसी के साथ आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेजने के लिए बिलासपुर पुलिस का आभार व्यक्त किया गया, साथ ही बिलासपुर पुलिस द्वारा किए गए आत्मीय सहयोग के लिए मोमेंटो प्रदान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *