शंकर नगर की घटना अस्वीकार्य लेकिन घटना विशेष पर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल गलत -कांग्रेस

0

रायपुर 13/0 2|2022/ कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि राजधानी के शंकर नगर में हुई चाकूबाजी की घटना अस्वीकार्य है ।सरकार ने इस घटना के दोषियों पर कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए है साथ ही सरकार ने पुलिस को स्पष्ट निर्देश दिया है कि यह सुनिश्चित किया जाय कि भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं हो। भारतीय जनता पार्टी एक घटना विशेष के आधार पर पूरी राज्य की कानून व्यस्था खराब होने का झूठा प्रलाप कर रही है ।यह भाजपा की कुंठित मानसिकता को जताता है ।भाजपा भूल रही है कैसे भाजपा के पन्द्रह सालों में जंगल राज कायम था ।अपराधियो के हौसले बस्तर के जंगलों से ले कर राजधानी रायपुर तक बढ़े हुए थे ।

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो के अनुसार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद नक्सल अपराध में57 फीसदी की कमी आई है ।राज्य में 2018 के मुकाबले संगठित अपराध लूट ,हत्या डकैती जैसी घटनाओं में 46 फीसदी कमी आई है ।महिलाओं के प्रति अपराधों में छग में कमी आई है ।कांग्रेस की सरकार बनने के बाद झलियामारी जैसी घतनाओ की पुनरावृत्ति नहीं हुई है ।

 कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि राज्य के नागरिकों को जीवन जीने के लिए अपराध मुक्त भयमुक्त वातावरण देना कांग्रेस सरकार की पहली प्राथमिकता है। यही कारण है कि आज महिलाये रात को 12 बजे भी बिना किसी डर के राजधानी सहित छत्तीसगढ़ के शहरों में आवाजाही करती है ।भाजपा की सरकार जाने के बाद भूपेश राज में यह बड़ा फर्क आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *