September 21, 2024

राष्ट्रीय विप्र फाउंडेशन की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती सोनाली शर्मा विप्र फाउंडेशन की बने राष्ट्रीय प्रभारी

0

राष्ट्रीय प्रभारी बनने पर व एक साल सफलता पूर्वक सम्पन्न होने पर प्रदेश अध्यक्ष चरण शर्मा,शहर अध्यक्ष मुल्कराज शर्मा व विप्रजनों ने उनके निवास स्थान पर जाकर दिए बधाई-डॉ. विकास पाठक

रायपुर/25 नवम्बर 2021: आज महिलाएं पुरुषों के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही हैं ।महिला सशक्तिकरण का आकलन इस बात से होता है कि देश समाज परिवार को आगे बढ़ाने हेतु महिलाएं प्रतिबद्ध है। मीडिया प्रभारी डॉ. विकास पाठक ने बताया कि
ऐसी सशक्त महिला श्रीमती सोनाली शर्मा जो छत्तीसगढ़ विप्र फाउंडेशन महिला प्रकोस्ठ कि अध्यक्षा हैं, ने पूरे प्रदेश को एक सूत्र में पिरो अनेक गरिमामय कार्यक्रम किए हैं । साथ ही साथ विप्र महिलाओं को सशक्त व जिम्मेदार बनाने का बीडा़ उठाया है ।
माननीय जो वर्तमान में बर्ड एन्ड ब्लुम स्कूल की संचालिका भी है, ने अपना अमूल्य योगदान विप्र फाउंडेशन के अंतर्गत समाज को दिया है ।उन्होंने शगुन संकल्प के अंतर्गत उल्लेखनीय योगदान दिया है।उनकी सक्रियता और निष्ठा को देखते बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है।उन्हें राष्ट्रीय प्रभारी विप्र महिला प्रकोष्ठ नियुक्त किया गया है ।हम छत्तीसगढ वासी कंठ बद्ध हो प्रशंसा करते हैं ।

या यूं कहूं कि पूरा राष्ट्रीय विप्र परिवार आज गौरव से फूला नहीं समा रहा है।हमारी हृदय तल से बधाई व शुभकामनाएं कि वे पूर्व की भांति हर कार्यो में अग्रणी रह समाज उत्थान विकास का कार्य करें।राष्ट्रीय विप्र फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष चरण शर्मा शहर अध्यक्ष मुल्कराज शर्मा समस्त विप्र जन एवं विप्र फ़ाउंडेशन छत्तीसगढ़ महिला प्रकोस्ठ की टीम ने श्रीमती सोनाली शर्मा के निवास स्थान पर उनका सम्मान किया एवं उन्हें राष्ट्रीय प्रभारी नियुक्त किए जाने पर बधाई दी। साथ ही साथ उनके विप्र फ़ाउंडेशन छत्तीसगढ़ महिला प्रकोस्ठ अध्यक्ष पद पर एक सफल कार्यकाल की सराहना भी किये .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *