वैक्सीनेशन को लेकर लूना पर सवार होकर जागरूकता लाने वाले गोपाल शर्मा को विधायक विकास उपाध्याय ने सम्मानित किया

0

रायपुर। संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय ने वैक्सीनेशन का संदेश नायाब तरीके से लूना चलाकर खारदुंगला की 18000 फीट ऊँचाई पर चढ़कर पहुँचाने वाले पश्चिम विधानसभा गुढ़ियारी के गोपाल शर्मा को आज इस कीर्तिमान रचने के लिए उनको श्रीफल, शॉल और हेलमेट भेंट कर सम्मानित किया। विकास उपाध्याय ने कहा, निश्चित तौर पर देश में आज वैक्सीनेशन बढ़ने की वजह से ही हम कोविड के किसी तीसरे लहर से अभी तक बचे हुए हैं।

विधायक विकास उपाध्याय ने वैक्सीनेशन का संदेश पहुँचाने वाले गोपाल शर्मा का सम्मानित करते हुए कहा, निश्चित तौर पर देश में वैक्सीनेशन को लेकर जिस तरह की जागरूकता तेजी से लोगों में आई, वैसे-वैसे वैक्सीन लगाने की गति बढ़ते गई और आज हम 100 करोड़ से भी ज्यादा लोगों को वैक्सीन दे चुके हैं। इस मुहिम में गोपाल शर्मा जैसे लोग हैं जो अपने-अपने तरीके से इस अभियान को लोगों के बीच पहुँचाने का काम किये। निश्चित तौर पर उनके विधानसभा पश्चिम के गुढ़ियारी से किसी व्यक्ति का नाम जुड़ गया जो लोगों की जूबान पर है। इस विधानसभा के लिए हर्ष का विषय है।

ज्ञातव्य हो कि गोपाल शर्मा लूना के जरिये वैक्सीनेशन का संदेश देने निकल पड़े थे और उन्होंने खारदुंगला की चढ़ाई कर 18000 फीट ऊँचाई पर अपनी आवाज बुलन्द की। निश्चित तौर पर यह अपने आप में अन्य से हटकर तरीका था और जब भी लोगों का ध्यान किसी विषय विशेष के लिए आकृष्ट करना हो तो इसी तरह का तरीका अपनाया जाना चाहिये। उनके इस साहसिक जागरूकता को देखकर विधायक विकास उपाध्याय ने गोपाल शर्मा का विधायक निवास पर श्रीफल, शॉल और हेलमेट भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर प्रकाश मानिकपुरी, अभय ठाकुर, अमित शर्मा, अजय शर्मा, सतीश अग्रवाल, शिव श्याम शुक्ला, अजीज़ भिन्सरा, करण शर्मा, सुनील देवांगन, दानी वर्मा उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *