रायपुर एवं अन्य क्षेत्र में ढाबो, होटलो का देर रात्रि तक संचालन एवं शराब परोशने के संबंध में संदीप तिवारी ने पुलिस अधीक्षक को लिखा पत्र

0

रायपुर। पं.सुन्दरलाल शर्मा, वार्ड क्रमांक 42 के कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी संदीप तिवारी ने रायपुर पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर कहा कि रायपुर शहरी क्षेत्र के आस पास रिंग रोड नं. 1, 2, टाटीबंध, विधानसभा रोड मोवा, तेलीबांधा चौक से महासमुन्द रोड, व्ही.आई.पी रोड, पचपेडी नाका से जगदलपुर रोड एवं राष्ट्रीय मार्ग में संचालित होटलो, ढाबे देर रात तक खुला रहता है एवं अधिकाय उक्त संस्थानो के संचालको द्वारा शराब परोशने का कार्य कर रहे है, जिससे युवाओ एवं नाबालिको को शराब के सेवन पश्चात वाहन दुर्घटना हो रही है, चोरियॉ हो रही है तथा विभिन्न अपराधिक गतिविधिया रायपुर शहर में बढ गया है, जिससे रायपुर शहर में एक भय का वातावरण निर्मित हो गया है। आम नागरिको को विभिन्न समस्याओ को सामना करना पड रहा है जो कि एक गंभीर विषय बन गया है। मैं कांग्रेस पार्टी का पार्षद प्रत्याशी रहा हूॅ, मेरे क्षेत्र के रहवासियो एवं आम नागरिको द्वारा उक्त घटानांओ की मौखिक शिकायत कर उक्त समास्या केे निराकरण हेतु अनुरोध किया गया है।

संदीप तिवारी ने उक्त समस्या को गंभीरता से लेते हुए पत्र के माध्यम से पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि ढाबो, होटलो में नियमानुसार निरीक्षण, समयानुसार संचालन एवं शराबखोरी को बंद करने हेतु संबंधीत थाना प्रभारी को निर्देशित करें, साथ ही साथ आम लोगो खासकर युवाओ से अपील की है कि नशाखोरी से दूर रहे एवं उक्त संस्थानो में इस प्रकार के कृत को देखने सुनने पर संबंधीत पुलिस थानो में सूचना दे कर मानवता का परिचय देवें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *