मैनी नदी को पार कर बारिश में पैदल चलकर ढोढ़ागांव पहुंचे मंत्री अमरजीत भगत

0

रायपुर,कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत सीतापुर विधानसभा क्षेत्र के ढोढ़ागांव (बोड़ाझरिया) में हाथी के हमले से प्रभावित लोगों से मिले। गांव में हाथी प्रभावित  मंगला के शोकाकुल परिवार से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की। साथ ही उन्होंने तत्काल डीएफओ को निर्देशित कर नियमान्तर्गत सहायता राशि उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।
छत्तीसगढ़ शासन के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री  अमरजीत भगत सीतापुर प्रवास पर थे, इस दौरान वे जनपद क्षेत्र के लोगों से मिलने निकले।
इस दौरान मंत्री अमरजीत भगत दुर्गम तथा पहुंचविहीन गांव ढोढ़ागांव भी गए। यहाँ तक पहुँचने के लिए उन्होंने प्रशासनिक अमले के साथ पैदल मैनी नदी को पार किया।  इस दौरान हल्की बारिश भी हो रही थी। कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत और उनके साथ प्रशासनिक अमले ने उबड़-खाबड़ पगडंडी से होकर 2 किमी पैदल रास्ता तय किया।
मंत्री भगत के अपने क्षेत्र के लोगों के लिए बेहद संवेदनशीलता हैं, वे हर दुःख सुख में लोगों के साथ खड़े रहते हैं। कुछ महीने पहले भी इसी तरह मंत्री अमरजीत भगत ने मैनपाट विकासखण्ड के हाथी प्रभावित ग्रामों का दौरा किया था। उस वक्त भी वे पगडंडियों पर 3-4 किलोमीटर पैदल चलकर बारिश में ग्रामवासियों तक पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *