कबीरधाम जिले के ग्राम सोनबरसा के ग्रामीणों ने किया कांग्रेस प्रवेश भूपेश बघेल सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर आए पार्टी में

0

रायपुर । मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में विकास के नये आयाम गढ़े जा रहे हैं। प्रदेश का कोई भी जिला ऐसा नहीं है जहां विकास के कार्यों में कोई कोताही बरती जा रही है। कांग्रेस सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर जिला कबीरधाम क्षेत्रों के निवासी बड़ी संख्या में कांग्रेस प्रवेश कर रहे है। जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। आज दिनांक 25.09.2021 को कबीरधाम जिले के ग्राम सोनबरसा के ग्रामीणों ने केबिनेट मंत्री श्री मोहम्मद अकबर के समक्ष कांग्रेस प्रवेश किया। मंत्री श्री अकबर ने कांग्रेस प्रवेश करने वाले नागरिकों का परंपरा अनुसार गमछा पहनाकर कांग्रेस परिवार में स्वागत किया व उन्हें बधाई दी।

मंत्री श्री मोहम्मद अकबर के समक्ष उनके शंकर नगर स्थित शासकीय निवास कार्यालय में कांगे्रस प्रवेश करने वालों में ग्राम सोनबरसा, जिला कबीरधाम के अशोक कश्यप सरपंच, बेदप्रकाश अंनत, धर्मेन्द्र भास्कर, मनीराम भास्कर, चन्द्र भास्कर एवं महेन्द्र पंच शामिल थेे।
इस अवसर पर विशेष रूप से श्री किरण शर्मा ग्राम दुल्लापुर एवं हीरा राय, सचिव, ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी कवर्धा उपस्थित थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *