कोविड टीकाकरण महाभियान का दूसरा दिन, कलेक्टर धावड़े पहुंचे खड़गवां के सड़कपारा, गणेशपुर, पटमा

0

कलेक्टर ने लोगों को किया जागरूक, बोले – मैंने लगवाया टीका, बिल्कुल स्वस्थ और सुरक्षित हूं, समझाइश से 1 घण्टे में 50 लोगों ने लगवाया टीका

लाल बहादुर, राम कुमार, संत लाल में था डर, जागरूकता के बाद लगवाया टीका, फिर साथियों से भी टीकाकरण करवाने अपील की

कोरिया,टीकाकरण अभियान के दूसरे दिन कलेक्टर श्री श्याम धावड़े और मुख्य कार्यापालन अधिकारी जिला पंचायत श्री कुणाल दुदावत आज विकासखण्ड खड़गवां के सड़कपारा, गणेशपुर और पटमा गांवों में पहुंचे। कलेक्टर के साथ पूरा स्थानीय प्रशासनिक अमला मौजूद रहा। कलेक्टर श्री धावड़े ने टीकाकरण कार्य का निरीक्षण किया। और हर वैक्सीनेशन साइट में 100 टीके लगाने का लक्ष्य भी दिया।
ग्राम पंचायत पटमा के कार्यालय परिसर में बने वैक्सीनेशन साइट पर कलेक्टर श्री धावड़े ने लोगों से मुलाकात की। और टीकाकरण की जानकारी ली। यहां भी लोगों के मन मे टीके को लेकर थोड़ा संकोच था। कलेक्टर ने समझाइश देते हुए कहा कि मैंने भी टीकाकरण करवाया है। और जिले में 3 लाख टीके लगाए जा चुके हैं। यह पूरी तरह सुरक्षित है। कोई डरने की बात नहीं है। किसी भी समस्या में जिला प्रशासन आपके साथ है।
इस दौरान जनपद उपाध्यक्ष खड़गवां श्री मेवालाल नेटी भी मौजूद रहे। कलेक्टर ने उनसे अपील की कि टीकाकरण हेतु लोगों को जागरूक करें और कोविड टीकाकरण महाभियान को शतप्रतिशत सफल बनाने में सहयोग करें।

लाल बहादुर, राम कुमार, संत लाल में था डर, जागरूकता के बाद लगवाया टीका, फिर साथियों से भी टीकाकरण करवाने अपील की
वैक्सीनेशन साइट पर पहुंचे लाल बहादुर सिंह पहले तो तैयार नहीं थे, फिर स्वास्थ्य विभाग व प्रशासनिक अमले ने उन्हें समझाया कि कोरोना से सुरक्षा के लिए टीका लगवाना बेहद ज़रूरी है। जागरूकता के बाद लाल बहादुर के साथ राम कुमार ने भी टीका लगवाया। संत लाल को शंका थी कि उनकी तबियत वैक्सीन लगवाने के लिए ठीक नहीं है। मौके पर ही बीएमओ द्वारा उनकी बीपी जांच की गई। उनकी तबियत सामान्य थी। संदेह दूर होते ही उन्होंने भी टीका लगवाया। इसके बाद उन्होंने अन्य लोगों से भी टीका लगवाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed