डॉ प्रिंस जायसवाल को कोरोना वारियर्स के लिए विधानसभा अध्यक्ष डॉ महंत ने किया सम्मानित

0

कोरिया, बैकुंठपुर,स्वतंत्रता दिवस की 75 वी वर्षगांठ में जहाँ आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 4 नए जिले को मान्यता की मुहर लगाई उससे समूचे मनेंद्रगढ़ में खुशी की लहर दौड़ गई, कोरिया जिले में भी विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने ध्वजारोहण किया तथा जिले भर में सामाजिक कार्यो में अपना योगदान जिन्होंने दिया उनका सम्मान भी किया गया, विधानसभा अध्यक्ष श्री महंत ने जहाँ इस महामारी में अपने परिजनों को खो चुके लोगो के लिए श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि इस महामारी ने भारत नही समूचे विश्व को हिला कर रख दिया है। हमे और सावधान रहने की आवश्यकता है। मास्क लगा कर ही घरों से निकलना जिससे सुरक्षा भी सावधानी भी बनी रहे, इसी में हम सब की भलाई है, श्री महंत ने कोरोना वारियर्स को भी आज सम्मानित किया जिनमे अपनी उत्कृष्ट सेवा और जनता के प्रति सहानुभूति और उदारता के साथ जिन्होंने मेहनत की है यह पल उनको सम्मानित करने का है , जिसमे डॉ. प्रिंस जायसवाल (जिला सलाहकार,स्वास्थ्य विभाग
राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन।)
बैकुंठपुर,कोरिया,छग। को उनके उत्कृष्ट सेवा के लिए प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया।
जब हमारे प्रतिनिधि ने सम्मान मिलने पर डॉ श्री प्रिंस जयसवाल से उनकी प्रतिक्रिया जननी चाही तो उन्होंने बताया कि, निश्चय ही यह खुशी की बात है सम्मान अच्छे कार्यो के लिए मिलता है, मानव सेवा में आने का मक़सद हर डॉक्टर का होता है और जिम्मेदारी भी बड़ी होती है। उनका सही ढंग से बस निर्वाहन करना है।
डॉ. जायसवाल ने आगे कहा की

हर सूर्यास्त हमारे जीवन से एक दिन कम कर देता है, लेकिन हर सूर्योदय हमें आशा भरा एक और दिन दे देता है इसलिये सदैव बेहतर की उम्मीद करें!!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *