भाजपा सिर्फ चुनाव और वोटों की राजनीति करती है

0

आम लोगों के दुख दर्द और तकलीफ से भाजपा का नहीं कोई सरोकार

कोरोना को लेकर भाजपा की स्वयं सेवक नियुक्ति ढकोसला और दिखावा मात्र

भाजपा को सिर्फ लोगों के वोट चाहिये

रायपुर/07 अगस्त 2021। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा केवल चुनाव और वोटो की राजनीति करती है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि कोरोना को लेकर भाजपा की स्वयं सेवक नियुक्ति ढकोसला और दिखावा मात्र है। भाजपा द्वारा घोषित कोविड की तीसरी लहर से लड़ने के लिये स्वयंसेवक बनाने के बनावटी कार्यक्रम से यह स्पष्ट हो गया है। भाजपा का यह कार्यक्रम इसका जीता जागता सबूत है।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने पूछा है कि भाजपा द्वारा कोविड कोविड की पहली लहर और दूसरी लहर के समय भी बीजेपी की ये संवेदना कहां सोयी पड़ी थी? जब रेम्सडीविर की शार्टेज हो रही थी, छत्तीसगढ़ सरकार के दो आई.ए.एस. ऑफिसर मुंबई और हैदाराबाद भेज के रेम्सडीविर की सप्लाई सुनिश्चित करनी पड़ी, तब भाजपा की ये संवेदना कहां सोयी पड़ी थी? जब छत्तीसगढ़ को युवाओं के टीकाकरण के लिये ही पर्याप्त टीके नही मिल रहे हैं और केन्द्र सरकार द्वारा पर्याप्त मात्रा में टीका नही दिये जाने के कारण सिर्फ 2 प्रतिशत युवाओं का टीकाकरण हो पाया है। इसमें भाजपा की संवेदना क्यों नही जागती? दरअसल भाजपा सिर्फ और सिर्फ फोटोजीवी पार्टी बनकर रह गयी है।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि आज जब कोविड पर छत्तीसगढ़ सरकार ने, भूपेश बघेल की सरकार ने अपने प्रयत्नों से नियंत्रण पाया हैं, स्थिति बेहतर होते दिख रही है। स्कूल खुल गये है, व्यापार, व्यवसाय सामान्य हो गया हैं तो अब भाजपा कोविड के लिये स्वयंसेवक नियुक्ति कर जनता के साथ खड़े होने का दिखावा मात्र कर रही हैं। इसके पहले तक भाजपा की यह संवेदना क्यों नही जागी थी? दरअसल भाजपा संवेदनहीन और मतलबी पार्टी है। भाजपा को सिर्फ लोगो के वोट चाहिये। भाजपा का लोगो से उनके दुख दर्द और तकलीफ से कोई सरोकार नही है।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि जब-जब कोरोना लहर आयी, उस समय छत्तीसगढ़ की सरकार ने छत्तीसगढ़ के कांग्रेस के लोगों ने मजदूरों को जो प्रवासी मजदूर थे जो छत्तीसगढ़ के नहीं भी थे, नंगेपांव सैकड़ों हजारों किलोमीटर यात्रा करके आ रहे उन सभी मजदूरों को जूते देने का काम किया। भूखे-प्यासे, थके लोगों के लिये पके हुये भोजन की व्यवस्था की। उनके रास्ते के भोजन की व्यवस्था की, वाहनो की भी व्यवस्था की। कोरोना की दूसरी लहर के समय छत्तीसगढ़ सरकार ने बहुत ही उल्लेखनीय काम करके जिला मुख्यालयों के अलावा जिले के अन्य स्थानों पर भी कोविड अस्पताल बनाये। 73000 मितानिनों के माध्यम से भी कोविड की दवाओं के कीट का वितरण किया गया। इस प्रकार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने और कांग्रेसजनों ने कोरोना में बहुत अच्छा सेवा का काम किया है। अब तब कोरोना पूरी तरीके से ढलान पर है। ऐसे समय कोरोना पीड़ितों के लिये कार्यशाला का भाजपा का आयोजन केवल दिखावा और ढकोसला मात्र है।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा के नेताओं का फोटोजीवी चेहरा बेनकाब हो गया है। अगर भाजपा को ये दुख दर्द होता तो उत्तरप्रदेश में जहां इनकी सरकार है वहां गंगा में सैंकड़ों शव नहीं बहाये जाते। रेम्सडीविर की कालाबाजारी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री जैसे लोगों के लिप्त होने के समाचार नहीं आते। भाजपा का क्रूर अमानवीय चेहरा कोविड में उजागर हुआ है जिसे ठीक करने के लिए भाजपा की यह पीआर एक्सरसाइज मात्र है। इस कार्यशाला का और भाजपा का भी आम लोगों के दुख दर्द से कोई लेना देना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *