समस्याओं का अंबार है रावतपुरा फेस-2 मे पानी, सड़क, नाली जैसी मूलभूत सुविधाओं का अभाव, कन्हैया

0

कन्हैया ने मेयर से भेंट कर समस्या निदान हेतु की चर्चा

रायपुर । रायपुर दक्षिण विधानसभा के चन्द्रशेखर आजाद वार्ड स्थित रावतपुरा काॅलोनी फेस-2 के नागरिक मूलभूत सुविधा के अभाव में मुसीबतों के बीच जीने के लिए मजबूर हैं । पानी, सड़क, नाली, सफाई, सुरक्षा जैसे मामलों को लेकर दक्षिण के छाया विधायक श्री कन्हैया अग्रवाल के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने महापौर श्री एजाज ढेबर से भेंटकर चर्चा की ।
शहीद चन्द्रशेखर आजाद वार्ड के अध्यक्ष मनोज पाल एवं काॅलोनी के निवासी बाॅबी मूर्ति ने उक्ताशय की जानकारी देते हुए बताया कि महापौर ने आष्वस्त किया है, कि शीघ्र ही समस्याओं के निराकरण हेतु कार्रवाई करेंगे । उन्होने बताया, कि काॅलोनी के रहवासियों से मिलने पहुंचे श्री कन्हैया अग्रवाल ने क्षेत्र की दुर्दशा देखकर पूरी काॅलोनी का दौरा किया और हर गली के रहवासियों से चर्चा की । श्री अग्रवाल ने मौके पर ही नगर निगम के जोन कमिश्नर, इंजीनियर और संबंधित अधिकारियों से चल रहे निर्माण के संबंध में चर्चा की और काॅलोनी में सुरक्षा हेतु पेट्रोलिंग करवाने थाना प्रभारी से बात की ।
वार्ड अध्यक्ष मनोज पाल और बाॅबी मूर्ति ने बताया, कि काॅलोनी को अवैध काॅलोनी बता दिया गया जिसके कारण स्ट्रीट लाईट तक नहीं है । जिन घरों का नियमितिकरण हो चुका है उन्हे भी नियमित बिजली कनेक्शन नहीं मिल रहा है । काॅलोनी के लोगों ने अवैध काॅलोनी की इस समस्या के निराकरण हेतु श्री अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा । श्री अग्रवाल ने कहा, कि अवैध काॅलोनी बनाने वालों के खिलाफ निगम प्रशासन को अपराध दर्ज कराते हुए क्षेत्र के नागरिकों को मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराने आवश्यक कार्रवाई करेंगे ।
इस दौरान प्रमुख रूप से डाॅ. खेलेन्द्र भगत, प्रमोद चैकसे, अवधकिशोर सिंह, राकेश कुंभारे, ललित साहू, सोनू देवांगन, मनोहर, अमित शर्मा, दिनेश कुभारे, अंश मूर्ति, विमल जोशी एवं रहवासी शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *