बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेसजनों ने निकाली सायकल यात्रा

0

एआईसीसी के छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव, सांसद छाया वर्मा, संचार विभाग अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, कृषि कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा हुये शामिल

रायपुर/15 जुलाई 2021। केंद्र में बैठी मोदी सरकार के गलत नीतियों का खामियाजा देश के आम नागरिकों को भोगना पड रहा है। देश मे महंगाई आसमान छू रही है। आम आदमी का जेब पर मोदी सरकार ने डाका डाल दिया है। राशन, सब्जी, तेल, दाल सभी महंगे हो गए है। डीजल, पेट्रोल, गैस के दामो में भारी बढ़ोतरी के चलते लोगो के बचत पर खासा प्रभाव पड़ा है। मगर वाह से मोदी सरकार की आम आदमी की तकलीफे भी आपको नजर नही आ रही है ।ऐसा प्रतित होता है कि भाजपा के लोगो को देश के नागरिकों से कोई मतलब नही है । मगर कांग्रेस पार्टी आम लोगो के तकलीफों को ध्यान रखते हुए केंद्र में बैठी कुम्भकर्णीय नींद में सोई हुई भाजपा सरकार को जगाने के लिए कांग्रेस पार्टी के द्वारा महंगाई के खिलाफ धरना,प्रदर्शन किया जा रहा है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आज बलौदाबाजार जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा महंगाई के विरोध में साइकिल रैली का आयोजन किया गया। सायकिल रैली अम्बेडकर चौक से प्रारंभ होकर बजरंग चौक, गांधी चौक, दुर्गा चौक से शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए गार्डन चौक पहुची। गार्डन चौक में सभा का आयोजन किया गया जिसे प्रदेश प्रभारी चंदन यादव, पाठ्यपुस्तक निगम अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, सांसद छाया वर्मा ने सभा को संबोधित किया। सायकिल रैली में प्रमुख रुप से प्रदेश प्रभारी सचिव चंदन यादव, पाठ्यपुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी, सांसद छाया वर्मा, कृषि कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष हितेंद्र ठाकुर सहित वरिष्ठ कांग्रेसी व कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *