छत्तीसगढ़ में बहन-बेटी असुरक्षित : प्रदीप साहू

0

जनता कांग्रेसी नेता प्रदीप साहू पहुँचे महमंद, शोकाकुल परिवार से किया भेंट

रायपुर। महमंद बलात्कार और हत्या कांड ने छत्तीसगढ़ को शर्मसार किया है, छत्तीसगढ़ में बहन-बेटी असुरक्षित है, यह अन्याय और अत्याचार अकेली नाबालिक 10 कक्षा की बहन दुर्गा साहू के साथ नहीं बल्कि समग्र साहू समाज और छत्तीसगढ़ महतारी के बहन बेटियों के साथ हुआ है। धैर्य की परीक्षा का समय समाप्त हो चुका है, जब तक दुर्गा साहू को न्याय नहीं मिलेगा, दरिंदे दोषियों को फाँसी नहीं मिलेगा तब तक हम चैन की सांस नहीं लेंगे। उक्त बातें आज प्रदीप साहू ने ग्राम महमंद बिलासपुर में कही ।

अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप साहू आज दोपहर शोकाकुल परिवार से भेंट करने ग्राम महमंद बिलासपुर विधानसभा मस्तूरी पहुँचे। प्रदीप साहू ने कहा फ़ास्ट ट्रेक कोर्ट के माध्यम से उक्त प्रकरण का निराकरण एक माह के अंदर होनी चाहिए साथ ही दरिंदे दोषियों को फाँसी की सजा दी जाए और पीड़ित परिवार को 1 करोड़ मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए।

अजीत जोगी युवा मोर्चा बिलासपुर संभाग अध्यक्ष प्रशांत त्रिपाठी ने बताया कि बिलासपुर जिले के ग्राम महमंद में एक 10 कक्षा की नाबालिक बेटी के साथ दर्दनाक दुष्कर्म मुंह में बेशर्म पत्ते ठूसकर सर पर हथोड़ी मार बिजली तार से गला घोंटकर दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है जो पूरे बिलासपुर के साथ राज्य को झकझोर कर दिया है। इस घटना से क्षेत्र में शोक का लहर है और ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है उनके आँखों में आंसू और चेहरे में गुस्सा है। जो हमारे प्रदेश को कलंकित कर दिया हम अपने माथे पर गोबर का टीका लगवा सकते हैं बलात्कार का कलंक नहीं दोषियों को फाँसी दी जाये

प्रदीप साहू ने कहा की कल दिनांक 07/07/21 को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय एव ब्लॉक में बहन दुर्गा साहू को मोमबत्ती जला श्रद्धांजलि अर्पित कर दोषियों को फांसी देने की मांग की जाएगी

प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू के साथ शोकाकुल परिवार से भेंट करने वालों में प्रमुख रूप से बिलासपुर संभागअध्यक्ष श्री प्रशांत त्रिपाठी, रायपुर संभाग अध्यक्ष श्री जितेंद बंजारे , श्री फूलचंद लहरें अनुसूचित जाति जिला अध्यक्ष बिलासपुर श्री बबलू जार्ज प्रदेश संगठन मंत्री अल्पसंख्या विभाग श्री गुड्डा कश्यप मुख्य सलाहकार बिलासपुर शहर जिलाध्यक्ष श्री बॉबी राज बिलासपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष श्री दिलदार खूंटे, श्री राजा राज बंजारे,श्री चन्द्रप्रकास टोन्डे , श्री नावेद खान आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed