भाजपाई भूपेश फोबिया से ग्रसित- घनश्याम तिवारी

0

भाजपा प्रवक्ता के बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार।

सीडी प्रकरण, भाजपा रमन सरकार की आपसी कलह का नतीजा – कांग्रेस

रायपुर 05 जुलाई 2021 छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहां की, संवेदनशील भूपेश सरकार के महत्वकांक्षी योजनाओं और त्वरित निर्णय तथा वादा पूरा करने से मुख्यमंत्री भूपेश का जनाधार बढ़ा है, राष्ट्रव्यापी छवि निर्मित हुई है जिससे घबराये भाजपाई उलजुलूल बयानबाजी कर रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि,गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ की परिकल्पना के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार ने जनहितकारी फैसलो से मात्र ढाई वर्षो में प्रदेश की सूरत और सिरत बदली है, जिसकी तारीफ केंद्रीय नीति आयोग ने भी की है, इसकी धमक केंद्र की मोदी सरकार के कानों में गूंज रही है, तो वही दूसरी ओर लंबे समय विपक्ष के डर से घबराये प्रदेश भाजपाई, भूपेश फोबिया से ग्रसित हो चले हैं।
कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा, छत्तीसगढ़ की किसान हितैषी सरकार ने प्रदेश के किसानों के हित मे अद्भुत सफल जनहितकारी योजना लागू की है। किसान विरोधी रमन सिंह और भाजपा जनहितकारी योजनाओं के नाम पर भ्रम फैलाने और गुमराह करने का कार्य कर रहे हैं जिसे छत्तीसगढ़ के किसान और जनता बेहतर रूप से समझ भी रही है।
कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ को शर्मसार करने वाली सीडी प्रकरण, रमन सरकार के काले कारनामों, करतूतों और आपसी कलह का नतीजा है।  जिस प्रकार से पूरी घटना का षड्यंत्र रचा गया, भाजपाई ने आपस में एक दूसरे को नीचा दिखाने इस प्रकार के कृतियों को अंजाम दिया था। राज्य से लेकर केंद्र की सत्ता में रहते हुये आज तक इसका पटाक्षेप ना हो पाना इस बात की पुष्टि करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *