चिटफंड कंपनियों को पैसा वापस करने के लिए बाध्य किया जाएगा – अशोक बजाज

0

रायपुर : जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष अशोक बजाज ने कहा कि पीसीसी अध्यक्ष अपना 2 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर जश्न मनाने के बजाय विधान सभा चुनाव के दौरान जारी किए गए जन घोषणा पत्र की समीक्षा करें। श्री बजाज ने कहा कि कांग्रेस ने चिटफंड कंपनियों के निवेशकों के साथ पूर्णता वादाखिलाफी की है, विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में चिट फंड कंपनियों के निवेशकों को पैसा वापस देने के लिए योजना बनाने का वादा किया था लेकिन सरकार का आधा कार्यकाल पूर्ण हो गया अभी तक सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है ।

श्री बजाज ने बताया कि छत्तीसगढ़ के लगभग 20 लाख खातेदारों का विभिन्न कंपनियों यथा साईं प्रसाद, पल्स ग्रीन, साईं प्रकाश, एचबीएन एवं गरिमा आदि कंपनियों में लगभग 5000 करोड़ रुपया फंसा हुआ है । कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में इन्हें योजना बनाकर रकम वापस करने का आश्वाशन दिया था लेकिन सरकार ने ढाई वर्षो में कोई रुचि नही दिखाई। पीसीसी अध्यक्ष अपना 2 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर किस बात का गर्व कर रहे हैं यह जनता के समझ से परे है।

इस विषय पर आज चिट फंड कंपनियों के निवेशकों एवं अभिकर्ताओं के प्रतिनिधिमंडल ने भागीरथी साहू, मनहरण निर्मलकर एवं फनेन्द्र कुमार साहू के नेतृत्व में जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष अशोक बजाज से भेंट कर ज्ञापन दिया तथा इस दिशा में उचित पहल करने की मांग की। श्री बजाज ने प्रतिनिधिमण्डल को आश्वस्त किया कि किसी भी हालत में निवेशकों का पैसा नही डूबेगा, दोषी कंपनियों को पैसा वापस करने के लिए बाध्य किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *