पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम के कार्यकाल के दो वर्ष पूर्ण होने पर कांग्रेस प्रदेश भर कार्यक्रम आयोजित करेगी

0

रायपुर/24 जून 2021। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के कार्यकाल के 29 जून 2021 को दो वर्ष पूर्ण होने पर कांग्रेस प्रदेश भर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी। सेवा समर्पण के ईमानदार प्रयास के दो वर्ष के तहत-

1 वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह- प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं जिला कांग्रेस कमेटियों के द्वारा प्रदेश एवं जिला मुख्यालयों में वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अभिनंदन समारोह।

2 अस्पताल एवं गोठान में श्रमदान (साफ-सफाई)- नगर ब्लाक कांग्रेस कमेटी द्वारा शहरी क्षेत्रों में स्थित अस्पतालों में श्रमदान कार्यक्रम। ब्लाक कांग्रेस कमेटी ग्रामीण द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के गौठानों में श्रमदान कार्यक्रम।

3 निर्माणाधीन राजीव भवन में श्रमदान- प्रदेश युवा कांग्रेस के तत्वाधान में प्रदेश के समस्त जिलों में नवीन-निर्माणाधीन राजीव भवन में श्रमदान कार्यक्रम।

4 पौधा वितरण, वृक्षारोपण- प्रदेश महिला कांग्रेस द्वारा जिला मुख्यालयों में पौधा वितरण एवं वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन। 

5 कांग्रेस का इतिहास एवं आधुनिक भारत के निर्माण के संदर्भ में परिचर्चा- प्रदेश एनएसयुआई द्वारा छात्र-छात्राओं के बीच कांग्रेस के इतिहास और आधुनिक भारत के निर्माण में योगदान पर परिचर्चा कार्यक्रम का आयोजन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *