जनभागीदारी समिति की अध्यक्षा आरती उपाध्याय और सदस्यों द्वारा शासकीय दूधाधारी वैष्णव संस्कृत महाविद्यालय का किया गया निरीक्षण

0

रायपुर: राजधानी रायपुर के जनभागीदारी समिति का गठन होते ही शासकीय दूधाधारी वैष्णव संस्कृत महाविद्यालय, रायपुर में समिति की अध्यक्षा श्रीमती आरती उपाध्याय अपने समिति के अन्य सदस्यों के साथ निरीक्षण करने शासकीय दूधाधारी वैष्णव संस्कृत महाविद्यालय पहुँची। समिति की अध्यक्षा एवं अन्य सदस्यों ने संसदीय सचिव एवं क्षेत्रीय विधायक माननीय श्री विकास उपाध्याय जी का जनभागीदारी समिति में स्थान देने के लिए आभार व्यक्त किया। महाविद्यालय की प्राचार्या डाॅ राधा पांडे जी से मिलकर समिति के सदस्यों ने महाविद्यालय के बारे विस्तृत जानकारी प्राप्त की ततपश्चात पूरे महाविद्यालय का भ्रमण करते हुए वहाँ के लाइब्रेरी, कम्प्यूटर लैब और निर्माणाधीन केंटीन,हॉस्टल एवं कक्षाओं का घूमकर अवलोकन किया।

सम्पूर्ण अवलोकन के बाद समिति की अध्यक्षा द्वारा समिति के अन्य सदस्यों की सहमति से महाविद्यालय के आगमन द्वार का जीर्णोध्दार करने का आश्वासन दिया गया साथ ही चर्चा के उपरांत संस्कृत भाषा के प्रति विद्यार्थियों में जागरूक फैलाने के लिए भी प्रयासरत रहने की बात कही गई। इस दौरान जनभागीदारी समिति की अध्यक्षा श्रीमती आरती उपाध्याय जी के साथ अन्य सदस्य कामत साहू जी,डॉ. कमल अग्रवाल जी,अभिजीत तिवारी जी,शरद अग्रवाल जी,संदीप कटारिया जी,अभय ठाकुर जी,आकाश पाटिल जी और योगेश तिवारी जी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed