विधायक विकास उपाध्याय ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में की जा रही भारी वृद्धि के विरोध में किया प्रदर्शन

0

रायपुर। राजधानी रायपुर के पश्चिम विधानसभा के खमतराई क्षेत्र में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं क्षेत्रीय विधायक विकास उपाध्याय जी ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी मोदी सरकार द्वारा प्रतिदिन पेट्रोल-डीजल की क़ीमतों में की जा रही वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान विधायक महोदय ने “मोदी सरकार फेल हैं, 100₹ पेट्रोल 200 ₹ तेल हैं” रिंगटोन को जारी कर अपने-अपने मोबाइल में सेट कर इस मुहिम में सहभागी बनने के लिए अपील की।

विधायक महोदय ने आज अपने विधानसभा के खमतराई क्षेत्र में घर-घर जाकर महंगाई के विरुद्ध आमजनता की उपस्थिति में महंगाई के विरुद्ध आम जनता को सहभागी बनाते हुए कहा कि जहाँ एक तरफ आक्रोशित जनता भारी महंगाई से त्रस्त हैं वहीं दूसरी तरफ केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार के नेता-मंत्री बेफिक्र होकर कुम्भकर्णी नींद सो रहे हैं। विधायक महोदय ने बताया कि पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से दैनिक जीवन की उपयोगी वस्तुओं की कीमतें लगातार बढ़ती जा रही हैं ,इसका सीधा असर आम जनता के प्रतिदिन के जीवन में पड़ता हैं। बढ़ती महंगाई के कारण कर्ज से दबे आम आदमी आज आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed