आपको अपने अधिकारों के प्रति जागना होगा – बिना संघर्ष सम्मान नहीं मिलता – सुनील सोनी

0

गंगाजल की कसम खाने वाले माफियाओं के साथ संबंध निभाते नहीं शर्मा रहे हैं- मूणत

रायपुर ! राज्य के कांग्रेस सरकार के ढाई वर्ष पूरे होने के बाद भी जनता से किए वादे पूरे नहीं हुए है । उन वादों को पूरा कराने, भाजपा की ‘वादाखिलाफी अभियान’ में आज पूर्व विधायक नंदे साहू के साथ बोरियाखुर्द और रानी दुर्गावती वार्ड पहुंचे रायपुर सांसद सुनील सोनी ने कहा की जनता को जगाना हमारा दायित्व है। उन्होंने जनता से कहा कि कांग्रेस सरकार ने झूठ बोलकर आपके वोट ले लिए हैं, अब आपको अपने अधिकारों के प्रति जागना होगा । जब कांग्रेस का कोई भी नेता, मंत्री आपके दरवाजे आता है। तो आप उन्हें उनके घोषणापत्र में किए वादे याद दिलाएं। और उन्हें उसे पूरा करने के लिए बाध्य करे। क्योंकि यह आप जान लीजिए कि बिना संघर्ष के सम्मान नहीं मिलता है।

ग्रामीणों से चर्चा करते हुए पूर्व ग्रामीण विधायक नंदे साहू ने कहा कि केंद्र द्वारा उर्वरक में सब्सिडी बढ़ाए जाने के बावजूद यह सरकार 1200 की खाद 1900 रु में दे रही है । केंद्र की गांव के प्रत्येक घरों में नल से साफ पानी पहुंचाने की योजना ‘जल जीवन मिशन’ का पैसा राज्य सरकार दबा कर बैठ गई है । और किसानों को धनहा खेत में बबूल लगाने की सलाह दे रही है । ऐसी सरकार को सबक सिखाना है।

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के साथ शहीद चूड़ामणि नायक वार्ड , ठक्कर बापा वार्ड ,वीर सावरकर वार्ड पहुंचे पूर्व मंत्री व भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि गंगाजल हाथ में लेकर सौगंध खाने वाले कांग्रेसी आज शान के साथ माफियाओं से संबंध निभा रहे हैं। पूरा प्रदेश रेत माफिया, शराब माफिया और राशन माफियाओं के शिकंजे में है। गरीबों के हक के लिए आयी, राशन को खा जाने में भी इन्हें शर्म नहीं आती है। उन्होंने कहा भुपेश सरकार के इस ढाई वर्ष के कार्यकाल में नए निर्माण की बात तो बहुत दूर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में जो निर्माण पूर्ण हो गए थे । यह आज तक उन्हें भी चालू नहीं करवा पाए है।

बेरोजगार युवाओं के खाली हाथ कांग्रेसी सरकार की जड़े खोद डालेंगे – बृजमोहन अग्रवाल

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने चंगोराभाठा, पचमढ़ी नाका, टिकरापारा, कंकाली पारा के नागरिकों से चर्चा करते हुए उन्हें याद दिलाया कि इस कांग्रेस सरकार ने आपके बच्चों को नौकरी देने या 2500 रुपये प्रति माह बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था । आज 30 माह पुरानी सरकार ,इन बेरोजगार युवाओं के 75000 रुपये पर कुंडली मारे बैठी है। लेकिन यह सरकार जानती नहीं कि खाली हाथ बैठे यह बेरोजगार युवा आने वाले समय में इनकी जड़े खोद डालेंगे।

भाजपा के वादाखिलाफी अभियान में आज प्रदेश उपाध्यक्ष मोती राम साहू, जिला महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर, ओंकार बैस, मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल, सत्यम दुआ, बजरंग खंडेलवाल,अकबर अली, मृत्युंजय दुबे, महेश शर्मा ,सरिता आकाश दुबे, चंद्र पाल धनगर, प्रवीण देवडा, सालिक सिंह ठाकुर, मुकेश शर्मा ,अमित मैसेरी, बी श्रीनिवास मंडल अध्यक्ष, आत्माराम बंजारे ,गज्जू साहू,संतोष साहू,विकास सेठिया, मोहन, भूपेंद्र साहू, विनय, मुकेश घृतलहरे,अरुण,निशा स्वर्णकार, पुष्पा साहू,प्रीति अग्रवाल,लक्ष्मी यादव,ललिता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *