पेट्रोल डीजल सहित खाद्य तेलों के दाम में बढ़ोतरी को लेकर विधायक विकास उपाध्याय ने जारी किया रिंगटोन

0

रायपुर। केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा प्रतिदिन बढ़ाये जा रहे पेट्रोल-डीजल के कीमतों से लेकर खाने के तेल तथा गैस सिलिंडर से लेकर दैनिक जीवन में उपयोग की जाने वाली वस्तुओं की कीमतों में हो रही भारी वृद्धि के कारण बढ़ती हुई महंगाई के विरोध में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय ने रिंगटोन जारी किया।

रायपुर पश्चिम विधानसभा के रायपुरा, दीनदयाल उपाध्याय नगर,रामनगर,पहाड़ी चौक गुढ़ियारी और अग्रसेन चौक में आम जनता की उपस्थिति में विधायक महोदय ने रिंगटोन जारी किया तथा उसे अपने मोबाइल में सेट करके केंद्र की मोदी सरकार द्वारा बढ़ाये जा रहे महँगाई के विरुद्ध इस मुहिम में अपनी सहभागिता दर्ज करने की अपील की। विधायक विकास उपाध्याय ने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा प्रतिदिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि की जा रही हैं जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से ट्रांसपोर्ट का रेट बढ़ता हैं जिसके कारण दैनिक जीवन की उपयोगी वस्तुओं के दाम बढ़ते हैं जिसके फलस्वरूप महंगाई बढ़ती हैं।

बढ़ती हुई महँगाई से जहाँ एक ओर आम आदमी का जीना दूभर हो गया हैं वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के नेता गहरी नींद सोए हुए हैं। विधायक महोदय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता जब पहले पेट्रोल-डीजल की कीमतों में मामूली सी वृद्धि होने पर साइकिल चलाया करते थे,प्याज की माला पहनकर ढोंग रचते थे, वो आज घोर निद्रा में लीन हैं। आज इसी बढ़ती हुई महंगाई के विरोध में आम जनता की उपस्थिति में “मोदी सरकार फेल हैं, 100₹ पेट्रोल 200₹ तेल हैं” रिंगटोन जारी कर आम आदमी से महंगाई के विरुद्ध इस मुहिम में शामिल होने के लिए अपील की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *