ए एस आई के ऊपर प्राण घातक हमला करने वाले 4 हमलावर को 24 घंटे के भीतर पुलिस ने धर दबोचा

0

JOGI EXPRESS

 

छत्तीसगढ़ कोरिया / ए.एस.आई के ऊपर जानलेवा हमला के मामले में कोरिया पुलिस  को आज बड़ी  सफलता हाँथ लगी 
संबंधित मामले में पुलिस ने एक महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि दो आरोपी अब भी फरार हैं. वहीं बिलासपुर जिले के अपोलो अस्पताल में भर्ती एएसआई की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.
आपको बता दें कि बीते शनिवार को एएसआई राजेश प्रताप सिंह बेहद घायल हालत में रनई गांव थाना पटना के पास रोड के किनारे पड़े  मिले थे, जिन्हें पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने तत्काल बिलासपुर  अपोलो हॉस्पिटल के लिए रवाना किया  था ,जहा पर उनका इलाज चल रहा है ,एडिशनल एसपी निवेदिता पाल शर्मा ने रविवार को पुलिस लाइन स्थित कांफ्रेंस हाल में आयोजित प्रेस वार्ता  में मामले का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि भैयाथान के सहायक उपनिरीक्षक राजेश प्रताप सिंह व ड्राइवर तुलेश्वर सिंह १६ दिसंबर को अपने निजी कार्य के सिलसिले में कोरिया के रनई इलाके में आए थे।


इस दौरान लौटते समय बांसपारा मोड़ के पास रात करीब 2-3 बजे बीच सड़क पर स्थानीय पण्डो जनजाति के लोग चल रहे थे। इस पर एएसआई ने वाहन रोक कर कहा कि सड़क के किनारे चलो। इसी बात पर पंडो उनसे विवाद करने लगे। जिस पर पंडो जाती के युवक ए एस आई से भिड गए और लाठी , डण्डे से एएसआई व ड्राइवर पर प्राणघातक हमला कर दिया था। ताबड़तोड़ हमले से बचने के लिए ड्राइवर  अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब हो गया और घटना की  सारी जानकारी भैयाथान थाना के स्टाफ को  दी  मामले में पुलिस ने अलग-अलग टीम गठित कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस कप्तान विवेक शुक्ल  ने इस  कामयाबी के लिए इनाम की भी घोषणा की है !

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed