भाजपा की मोदी सरकार के खिलाफ “वोटर का टूलकिट” वाला पोस्टर रायपुर में आज से चस्पा होना शुरू

0

रायपुर।कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने मोदी सरकार की नाकामियों को 15 सवालों के साथ “वोटर का असली टूलकिट” बता कर एक दिन पूर्व ही एक पोस्टर जारी किया था। जिसे आज राजधानी रायपुर से शहर भर में चस्पा कर शुरुआत कर दिया गया है। विकास उपाध्याय ने कहा,मोदी सरकार के 7 साल की नाकामियों को छत्तीसगढ़ में शहर से लेकर गांव-गांव तक पहुँचाया जाएगा। इसे लेकर 10 लाख पोस्टर प्रिंट किये गए हैं। प्रदेश में एक एक वोटर तक यह संदेश पहुँचाया जाएगा।

विकास उपाध्याय ने कहा,भाजपा और मोदी सरकार के कथनी व करनी में क्या अंतर है को देश की जनता के सामने बेनकाब होना जरूरी है। देश के लोगों के साथ मोदी की भावनात्मक जुमलेबाजी को भी बेनकाब होना जरूरी है,वरना बचे 3 साल के कार्यकाल में यह देश 30 साल और पीछे हो जाएगा। विकास उपाध्याय ने बताया रायपुर शहर के बाद वे प्रदेशभर का दौरा कर मोदी सरकार की नाकामियों को जन जन तक पहुंचाएंगे।

विकास उपाध्याय ने कहा,वे इस बीच भूपेश सरकार के ढाई साल के कार्यकाल में किये गए कार्यों को भी जनता को बताएंगे कि भाजपा की मोदी सरकार छत्तीसगढ़ के साथ किस तरह सौतेला व्यवहार कर रही है। बावजूद भूपेश सरकार छत्तीसगढ़ के किसानों से लेकर सभी वर्ग के लिए विपरीत परिस्थितियों में भी उनके साथ खड़ी है और उनके मदद को लेकर कभी पीछे नहीं रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *