सरईपानी में छत्तीसगढ़ अधिकार यात्रा के समापन में उमड़ा जन सैलाब, कार्यक्रम को संबोधित करने पहुचे जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ {जे}सुप्रीमो अजीत जोगी

0

JOGI EXPRESS

गौरेलाः-सोहैल आलम , छ.ग.राज्य में तेजी से उभरती पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगड की विगत 45 दिनों से निरंतर चल रही छ.ग. अधिकार यात्रा का आज मरवाही विधानसभा के ग्राम सरईपानी में हजारों ग्रामीणेां एवं कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में समापन हुआ । इस मौके पर पार्टी सुप्रिमों अजीत जोगी मंचसीन रहे । अपने उदबोधन में उन्होने पूर्व में दिये अपने घोषणा पत्र जिसमें आगामी चुनाव में उनकी पार्टी को विजय मिलते ही किसानों को दिये जाने वाले बोनस राशि में वृद्धि , 20 लाख युवा बेरोजगार को नौकरी , एवं नवजात कन्या के खाते में 1 लाख रू.फिक्स डिपाजिट सहित आउट सोर्सिंग बंद करने ,की बात दोहराई । जोगी ने कहा कि उनकी पार्टी के जीतने के बाद छ.ग. राज्य की समस्याओं के सारे फैसले छ.ग. में ही पूर्ण किये जाएगें इसके लिए अन्य पार्टियों की तरह दिल्ली के निर्णय पर आधारित नहीं होना पडेगा ।

वहीं उन्होने छ.ग. के मुख्यमंत्री रमन सिंह पर बिजली को लेकर निशाना साधा और कहा कि उनके द्वारा पूरे प्रदेश में लगाने गए चाईना के मीटर बिना बिजली उपयोग के चलते रहते है । जिससे लोंगो के बिल लगातार बढे हुए आ रहे है । और ये उनकी कमाई करने का एक श्रोत बन चुका है । वहीं सांसद एवं मुख्य मंत्री पुत्र के स्विस बैंक में खाते की बात को भी उन्होने प्रमुखता से उठाते हुए कहा कि उनका खांता नंबर भी उन्हे पता है । जिसका समय आने पर सार्वजनिक किया जाएगा । वहीं उन्होने गत वर्ष नोटबंदी को लेकर भी मोदी सरकार का जमकर उपहास उडाया । साथ ही वर्तमान सरकार द्वारा चुनाव के समय ही कई प्रकार के त्योैहारों की बौछार लगाई जा रही है जो केवल अपनी स्वंय की पीठ थपथपाने जैसा हे । जो एक प्रकार से केवल जनता के पैसे की बर्बादी मात्र है । बहरहाल उन्होने यह माना कि छ.ग. में कांग्रेस की स्थिति काफी दयनीय और अप्रंसागिक है । आगामी चुनाव केवल भाजपा और जकांछ के बीच होना है । और उनकी विजय सुनिश्चित है । इस मौके पर युवा शहर अध्यक्ष सेानल जैन एवं साथियों की ओर से स्थानीय रेस्ट हाउस से विशाल बाइक रैली निकाली गई जो लगभग 20 कि.मी. की यात्रा कर समापन स्थल सरईपानी तक पहुंची । रैली में प्रमुख रूप से ज्ञानेन्द्र उपाध्याय, शिवनारायण तिवारी ,मोहन लाल साहू ,,प्रशंात गुप्ता ,अजय जायसवाल ,संदीप जायसवाल , अहफाज नियाजी ,कुक्कू साठ्ये ,अफसर खान, बलबीर सिंह एवं सैकडों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed