मध्यप्रदेश के समान सभी पत्रकारों को सपरिवार कोरोना उपचार दिलाए सरकार – दामू

0

रायपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री से की मांग

रायपुर, प्रेस क्लब अध्यक्ष दामु आम्बेडारे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मांग की है कि यहां भी मध्य प्रदेश सरकार की तरह बिना वर्गीकरण के सभी पत्रकारों और उनके परिवार के कोरोना उपचार का खर्च सरकार वहन करे।
रायपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष दामु आम्बेडारे ने कहा है कि जिस प्रकार मध्यप्रदेश सरकार ने प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के अधिमान्य तथा गैर अधिमान्य पत्रकारों, कैमरामैन, फोटोग्राफरों तथा उनके परिवार के कोरोना उपचार का व्यय वहन करने का निर्णय लिया है और प्रकार छत्तीसगढ़ में भी सभी पत्रकारों को सपरिवार कोरोना उपचार उपलब्ध कराया जाना चाहिए।
प्रेस क्लब अध्यक्ष दामु आम्बेडारे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आग्रह किया है कि पूर्व में किए गए अनुरोध पर भी तत्काल प्रभाव से निर्णय लेते हुए सभी पत्रकारों को फ्रंट लाइन वर्कर घोषित कर उन्हें समुचित सुरक्षा कवच उपलब्ध कराएं तथा मध्यप्रदेश सरकार की तरह छत्तीसगढ़ में भी पत्रकारों तथा उनके परिवार के कोरोना उपचार का व्यय सरकार वहन करे। उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमित होकर कई पत्रकार अपने कर्म का धर्म निभाते जीवन समर्पित कर चुके हैं और बड़ी संख्या में प्वत्रकार तथा उनके परिवार संक्रमित हैं, जिन्हें बचाने के लिए तत्काल सरकार की मदद की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *