विधायक देवेंद्र यादव पहुंचे मुक्तिधाम, कर्मचारियों का बढ़ाया हौसला,25 हजार रुपए दिए प्रोत्साहन राशि

0

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव आज शाम को मुक्तिधाम पहुंच कर वहाँ की व्यवस्था का जायजा लिया। मुक्तिधाम के कर्मियों से मिले उनका हालचाल जाना और सभी का हौसला अफजाई किया। साथ ही विधायक श्री यादव ने लगातार मुक्तिधाम में काम कर रहे कोविड 19 से जिन लोगों का स्वर्गवास हो गया है उनका अंतिम संस्कार कर रहे है। ऐसे सभी लोगों के हौसले की तारीफ की उनका आभार व्यक्त किया और साथ ही सभी के लिए प्रोत्साहन राशि 25 हजार रुपये विधायक श्री यादव ने दिए।
मुक्तिधाम पहुंचे ही श्री यादव ने सबसे पहले देखा कि यहाँ लकड़ी की कोई कमी या अंतिम संस्कार में लगने वाले अन्य जरूरी सामान पर्याप्त मात्रा में है कि नहीं। अंतिम संस्कार के लिए आने वाले मृतकों के परिजनों को कोई दिक्कत तो नहीं हो रही है। विधायक श्री यादव ने कहा कि जब से कोरोना का संक्रमण बढ़ा है तब से मुक्ति धाम के कर्मचारियों लगातार बिना छुट्टियों के काम कर रहे। ताकि किसी को इंतजार करना ना पड़े। सब का समय पर पूरे विधिविधान से सम्मान जनक अंतिम संस्कार हो सके। इस दौरान विधायक श्री यादव ने कर्मचारियों से पूछा की उन्हों काम मे कोई समस्या तो नहीं आरही है। उन्हें सुरक्षा के लिए पर्याप्त जरूरी सामग्री दिया जा रहा है।इस अवसर पर श्री यादव ने कहा कि उन्हें को दिक्कत हो तो वे उनसे संपर्क कर सकते है।वे उनकी हर सम्भव मदद करेंगे। कर्मियों ने विधायक श्री यादव से मांग की है कि मुक्तिधाम में इलेक्ट्रिक शव दाह मशीन की व्यवस्था की जाए। जिस पर विधायक ने पहल करने आस्वस्त किया।
टैफिक पुलिस जवानों से मिले विधायक देवेंन्द्र, कहा कोई परेशानी हो तो मुझे बताएं
भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंन्द्र यादव आज शहर के चौक चौराहों पर ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस जवानों से मिले। उनका हालचाल जाना और उनके कार्यों की तारीफ कर उनका मनोबल बढ़ाया। विधायक देवेंन्द्र यादव कोरोना काल मे लॉक डाउन का पालन करा रहे पुलिस जवानों से कहा कि परिवार में किसी की भी तबियत खराब हो या इलाज कराने में कोई परेशानी हो तो वे उन्हें जरूर बताएं। वे उनकी जरूर मदद करेंगे। नेहरू नगर चौक पर यातायात सम्भाल रहे पुलिस जवानों से मिले उनका हालचाल जाना और फिर इसके बाद विधायक श्री यादव ट्रैफिक डीएसपी गुरजीत सिंह से मिले और कार्यो की जानकारी ली। इसके बाद उन्हें भी कहा कि कभी उनकी कोई मदद की आवश्यकता हो तो वे जरूर सेवा का मौका दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *