राज्यपाल ने बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सतर्कता बरतने की अपील की

0
File Photo

रायपुर: राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने प्रदेशवासियों से कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर सजगता और सतर्कता बरतने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शासन के दिशा-निर्देशों का पालन करें और विशेष सावधानी बरतें। सामाजिक दूरी का पालन करें, मास्क अवश्य लगाएं तथा हाथों को बार-बार धोते रहें।
उन्होंने कहा है कि हम अपना आत्मबल बनाए रखें, धैर्य रखें। हमने कोरोना संक्रमण के पहले चरण में एकजुट होकर सामना किया था। इस बार भी एकजुटता दिखानी है। यह सभी के लिए संकट का समय है, जैसा भी हो सके सेवा कार्य के लिए आगे आए। इस समय मानवता के लिए की गई सेवा राष्ट्र के प्रति सच्ची सेवा होगी।

उन्होंने कहा कि यह प्रयास करना है कि हरसंभव एक-दूसरे की मदद करें। यह संकट का समय है, इच्छाशक्ति, संयम और एकता से हम इस कोरोना संक्रमण को अवश्य हरा पाएंगे। शासन द्वारा इस बीमारी से बचाव के लिए हरसंभव उपाय किए जा रहे है।
राज्यपाल ने कहा कि सभी पात्र लोग अवश्य वैक्सीन लगाएं और वैक्सीन लगाने के बाद भी कोरोना से बचाव के सभी निर्देशों का पालन करें। सभी से आग्रह है कि कोविड अनुकुल व्यवहार करें। अब ‘‘दवाई के साथ कड़ाई भी’ को मूलमंत्र मानते हुए अपने व्यवहार में लाएं और देश और प्रदेश को जल्द कोरोना से मुक्त करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *